scriptदूसरे दिन भी बिना सूचना चलता विवाह समारोह पकड़ा | The wedding ceremony was held on the second day without notice | Patrika News
धौलपुर

दूसरे दिन भी बिना सूचना चलता विवाह समारोह पकड़ा

राजाखेड़ा. सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी ग्रामीण क्षेत्रों के लोग कोरोना को हलके में ले रहे हैं। जिसके चलते कोरोना क्षेत्र में बेलगाम होता जा रहा है। शुक्रवार को भी निगरानी दल की सूचना पर उपखण्डाधिकारी ब्रजेश मंगल ने संवालियापुरा गांव में बिना किसी पूर्व सूचना आयोजित हो रहे विवाह समारोह में कार्यवाही कर जुर्माना ठोका।

धौलपुरMay 08, 2021 / 05:09 pm

Naresh

The wedding ceremony was held on the second day without notice

दूसरे दिन भी बिना सूचना चलता विवाह समारोह पकड़ा

दूसरे दिन भी बिना सूचना चलता विवाह समारोह पकड़ा
राजाखेड़ा. सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी ग्रामीण क्षेत्रों के लोग कोरोना को हलके में ले रहे हैं। जिसके चलते कोरोना क्षेत्र में बेलगाम होता जा रहा है। शुक्रवार को भी निगरानी दल की सूचना पर उपखण्डाधिकारी ब्रजेश मंगल ने संवालियापुरा गांव में बिना किसी पूर्व सूचना आयोजित हो रहे विवाह समारोह में कार्यवाही कर जुर्माना ठोका। निगरानी दल के विवेक चौधरी ने बताया कि गांव में मुकेश गुर्जर अपनी पुत्री का विवाह कर रहा था। जिसकी कोई सूचना उपखंड कार्यालय को नहीं दी गई थी। समारोह में बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद थे। जिस पर मंगल ने मौके पर ही पांच हजार का जुर्माना ठोका।
अरे अपने परिवार की तो सोचो
कोरोना गाइड लाइन की अवहेलना कर भीड़ की स्थिति देख उपखण्डाधिकारी बिफर उठे और आयोजकों को कहा कि शर्म करो, क्षेत्र और समाज की चिंता नहीं है तो कम से कम अपने परिवार की जान की तो चिंता करो। ऐसे आयोजन जानलेवा साबित हो रहे है।
लोग नहीं आ रहे बाज
पिछले एक सप्ताह में उपखण्डाधिकारी के दल ने एक हलवाई की दुकान, एक गैर आनुमात दुकान और दो शादी समारोहों पर कड़ी कार्यवाही की है, लेकिन न तो व्यापारी बाज आ रहे हैं और न ही आंम लोग। ऐसे में जन अनुशासन के नाम पर ही प्रश्न चिह्न लग रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो