scriptपत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या | The wife had murdered her husband along with her lover | Patrika News
धौलपुर

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

– शराब पिलाने के लिए पत्नी ने प्रेमी को दिए थे 500 रुपए

– पुलिस ने प्रेमी, दोस्त व आरोपित पत्नी को किया गिरफ्तार

– मनियां सुकन कुशवाह हत्याकांड

धौलपुरJul 05, 2024 / 05:21 pm

Naresh

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या The wife had murdered her husband along with her lover
– शराब पिलाने के लिए पत्नी ने प्रेमी को दिए थे 500 रुपए

– पुलिस ने प्रेमी, दोस्त व आरोपित पत्नी को किया गिरफ्तार

– मनियां सुकन कुशवाह हत्याकांड

धौलपुर. मनियां थाना पुलिस ने सुकन सिंह हत्याकाण्ड का पर्दाफाश करते हुए मामले में मुख्य आरोपित पंकज व सत्यवीर के साथ मृतक पत्नी को गिरफ्तार किया है। सुकन सिंह को शराब पिलाकर बाद में सिर पर पत्थर से वार कर पंकज व सत्यवीर ने हत्या को अंजाम दिया था। मृतक का कस्बे में हाइवे किनारे एक गार्डन के पास पड़ा हुआ मिला था। हत्या का षड्यंत्र पत्नी सुनीता ने अपने प्रेमी पंकज के साथ रची थी। मृतक का शव मिलने पर आरोपितों ने पुलिस को गुमराह कर अन्य पर आरोप लगाए थे।
थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया कि गत एक जुलाई को कस्बे में एमबी गार्डन के पास सामने सुकन सिंह पुत्र जानकीप्रसाद कुशवाह निवासी उदई का पुरा का एक खेत में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई थी। प्रकरण को लेकर मामला दर्ज हुआ। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपित पंकज घटना को अंजाम देने के बाद दूसरे दिन सुबह मृतक के परिजनों के साथ थाने पर मुकदमा दर्ज कराने के दौरान मौजूद था। उसने मौसा के पुत्र सुकन सिंह के रूप में पहचान की। पुलिस परिवार ने दी तहरीर में अन्य लोगोंं पर आरोप लगाए। जांच में सामने आया कि पत्नी सुनीता ने पति सुकन को सब्जी लेने मनियां भेजा था। पीछे से500 रुपए पे्रमी पंकज को शराब के लिए देकर भेज दिया। पंकज कुशवाह अपने दोस्त सत्यवीर को ले गया। इन्होंने शराब खरीदी और सुकन के साथ एक स्थान पर बैठ कर पी। सुकन को अधिक शराब पिला दी और फिर हत्या को अंजाम दिया। पुलिस ने जांच करते हुए आरोपित प्रेमी पंकज कुशवाह पुत्र संजय उर्फ संजू निवासी अंधन्नपुर थाना मनियां, सत्यवीर पुत्र मोहन सिंह कुशवाह निवासी अधन्नपुर व मृतक की पत्नी सुनीता पुत्री रामु कुशवाह निवासी रेपुरा जाट थाना फरह यूपी को गिरफ्तार किया है।

Hindi News/ Dholpur / पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो