scriptघर के बाहर महिला डालने गई कचरा, फिर जो हुआ उसे देख मच गई चीखपुकार | The woman went to put garbage outside the house, then there was a scre | Patrika News

घर के बाहर महिला डालने गई कचरा, फिर जो हुआ उसे देख मच गई चीखपुकार

locationधौलपुरPublished: Oct 15, 2019 11:19:59 am

Submitted by:

Mahesh gupta

शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की मधुवन कॉलोनी में घर से कचरा डालने आई एक महिला की खुली बिजली की डीपी की चपेट में आने से मौत हो गई।

घर के बाहर महिला डालने गई कचरा, फिर जो हुआ उसे देख मच गई चीखपुकार

घर के बाहर महिला डालने गई कचरा, फिर जो हुआ उसे देख मच गई चीखपुकार

करंट की चपेट में आई महिला की मौत
घर के बाहर कचरा डालने आई थी
धौलपुर. शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की मधुवन कॉलोनी में घर से कचरा डालने आई एक महिला की खुली बिजली की डीपी की चपेट में आने से मौत हो गई।
घटना के दौरान मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने झुलसी महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया, यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजन के सुर्पुद कर दिया है। जानकारी के अनुसार शहर की मधुवन कॉलोनी निवासी कुसुम शर्मा(53) पत्नी शिवशंकर शर्मा सोमवार सुबह घर के बाहर स्थित विद्युत डीपी के पास कचरा डालने आई थी। कचरा फेंक ने के दौरान कुसुम का संतुलन बिगड़ गया और वह विद्युत डीपी से टकरा गई। विद्युत डीपी से टकराते ही महिला करंट की चपेट में आकर झुलस गई। इस दौरान स्थानीय लोग एकत्र हो गए। काफी मशकत के बाद स्थानीय लोगों ने महिला को विद्युत डीपी के करंट से मुक्त कराया। सूचना स्थानीय लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस को दी। पुलिस ने झुलसी महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, यहां से इलाज के दौरान कुसुम ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना क र साक्ष्य जुटाएं। पुलिस ने प्रारंभिक पड़ताल के बाद शव का पोस्टमार्टम करा परिजन के सुर्पुद कर दिया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मर्ग दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो