scriptराजस्थान की संस्कृति में नही हिंसा का कोई स्थान, बाजोर पर हमले का विरोध | There is no place for violence in the culture of Rajasthan, protest ag | Patrika News

राजस्थान की संस्कृति में नही हिंसा का कोई स्थान, बाजोर पर हमले का विरोध

locationधौलपुरPublished: Jul 28, 2021 12:57:53 pm

Submitted by:

Naresh

राजाखेड़ा. सैनिक कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एवं समाज सेवी प्रेम सिंह बाजौर पर राजस्थान-हरियाणा की सीमा पर शाहजहांपुर बॉर्डर पर हुए हमले के विरोध में राजाखेड़ा के पार्षद लोकेन्द्र सिंह चौहान के नेतृत्व में युवाओं ने उपखण्डाधिकारी बृजेश मंगल को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपते हुए हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

There is no place for violence in the culture of Rajasthan, protest against the attack on Bajore

राजस्थान की संस्कृति में नही हिंसा का कोई स्थान, बाजोर पर हमले का विरोध

राजस्थान की संस्कृति में नही हिंसा का कोई स्थान, बाजोर पर हमले का विरोध
राजाखेड़ा. सैनिक कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एवं समाज सेवी प्रेम सिंह बाजौर पर राजस्थान-हरियाणा की सीमा पर शाहजहांपुर बॉर्डर पर हुए हमले के विरोध में राजाखेड़ा के पार्षद लोकेन्द्र सिंह चौहान के नेतृत्व में युवाओं ने उपखण्डाधिकारी बृजेश मंगल को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपते हुए हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। चौहान ने कहा कि लोकतंत्र और राजस्थान की संस्कृति में हिंसा को कोई स्थान नहीं है, प्रेम सिंह बाजौर एक राजनेता से अधिक समाज सेवी है, उन्होंने राजस्थान भर में अपने खर्चे से मातृभूमि की रक्षा के बलिदान होने वाले वीर जवानों की स्मृतियों को चिरस्थायी बनाने के लिए उल्लेखनीय कार्य कर रहे है, समाज में शिक्षा के क्षेत्र में भी उनके प्रयास सराहनीय है। ऐसे सेवाभावी व्यक्ति के साथ आंदोलन के नाम पर की गई अभद्रता का एक सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं हो सकता है। उनके द्वारा राजस्थान भर में जिन शहीद सैनिकों की प्रतिमाएं लगवाई जा रही है, वो भी किसानों के ही बेटे है। आंदोलन के नाम पर अभद्रता करने वाले असमाजिक तत्व किसानों को बदनाम करने का काम कर रहे है जिनके खिलाफ कडी कार्यवाही होनी चाहिए। इस दौरान मनोज राघव, धर्मेन्द्र वर्मा, जीतू राघव, मनेन्द्र, रविन्द्र जादौन, भूपेन्द्र,निशांत राघव, गौरव चौरसिया, विशाल ठाकुर, नाहर सिंह व राहुल आदि उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो