गोलीकांड का खुलासा 72 घण्टे में करने असफल पुलिस के सामने चोरों ने दी एक और चुनौती

सैंपऊ. कस्बे में हुए व्यापारी पर गोलीकांड का खुलासा 72 घण्टे में करने असफल पुलिस के सामने चोरों ने एक ही रात में तीन दुकानों से लाखों का माल पार कर एक और चुनौती पेश कर दी। रात्रि में बसई नवाब रोड पर तीन दुकानों से लाखों का माल पार कर चोर ले उड़े। पुलिस गश्त करने का दावा करती रही। विगत दिवस पुलिस अधीक्षक ने थाने में सीएलजी की बैठक में पुलिस गश्त को प्रभावी करने के दिशा निर्देश दिए थे। लेकिन परिणाम वही ढाक के तीन पात रहा।

By: Naresh

Published: 18 Jan 2021, 05:22 PM IST

गोलीकांड का खुलासा 72 घण्टे में करने असफल पुलिस के सामने चोरों ने दी एक और चुनौती

सैंपऊ. कस्बे में हुए व्यापारी पर गोलीकांड का खुलासा 72 घण्टे में करने असफल पुलिस के सामने चोरों ने एक ही रात में तीन दुकानों से लाखों का माल पार कर एक और चुनौती पेश कर दी। रात्रि में बसई नवाब रोड पर तीन दुकानों से लाखों का माल पार कर चोर ले उड़े। पुलिस गश्त करने का दावा करती रही। विगत दिवस पुलिस अधीक्षक ने थाने में सीएलजी की बैठक में पुलिस गश्त को प्रभावी करने के दिशा निर्देश दिए थे। लेकिन परिणाम वही ढाक के तीन पात रहा। बसई नवाब रोड पर जयसिंह पुत्र पप्पू जाटव की परचून की दुकान से पीछे की दीवार तोडकऱ 27000 रुपए नकद व हजारों का परचून का सामान चुरा ले गए। वहीं बगल में दीवान सिंह पुत्र प्रेम सिंह कुशवाह निवासी झीलरा की रेडीमेड की दुकान है। उसी दुकान में मोनू पुत्र कमल सिंह कुशवाह निवासी बाला का नगला की टेलर की दुकान है। इन दोनों दुकानों से करीबन दो लाख रुपए के कपड़े व अन्य सामान चोरी हुआ है। सूचना मिलते ही व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त हो गया। बाजार बंद कराने का प्रयास किया गया। सूचना मिलते ही मौके पर सीओ विजय कुमार सिंह व थाना अधिकारी परमजीत पटेल ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। पीडि़त दुकानदारों से पूछताछ कर समझाइश की। आक्रोशित व्यापारियों ने घटना के शीघ्र खुलासे व चोरों की गिरफ्तारी की मांग की है।
इनका कहना है
व्यापारी पर फायरिंग करने के आरोपियों को चिह्नित कर लिया गया। लगातार संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी जा रही है। चोरी की घटना का भी मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
परमजीत सिंह गुर्जर, थाना प्रभारी, सैपऊ

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned