script

कांस्टेबलों के अपहरण के तीन आरोपितों को बीहड़ों से दबोचा

locationधौलपुरPublished: Oct 14, 2019 10:57:43 am

Submitted by:

Mahesh gupta

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली विधायक के पुत्र के इशारे पर राजस्थान सीमा में दो पुलिस कांस्टेबलों को कार में जबरन बैठा ले जाने और बीहड़ क्षेत्र में ले जाकर बंधक बनाते हुए जान लेवा हमला कर जमकर मारपीट करने का मामले में पुलिस ने तीन मुख्य आरोपितों को रविवार को मुरैना जिले से गिरफ्तार कर लिया है।

कांस्टेबलों के अपहरण के तीन आरोपितों को बीहड़ों से दबोचा

कांस्टेबलों के अपहरण के तीन आरोपितों को बीहड़ों से दबोचा

सुमावली विधायक पुत्र के इशारे पर राजस्थान पुलिस के दो कांस्टेबलों से मारपीट का मामला
अन्य की तलाश में पुलिस मुरैना में डेरा
धौलपुर. मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली विधायक के पुत्र के इशारे पर राजस्थान सीमा में दो पुलिस कांस्टेबलों को कार में जबरन बैठा ले जाने और बीहड़ क्षेत्र में ले जाकर बंधक बनाते हुए जान लेवा हमला कर जमकर मारपीट करने का मामले में पुलिस ने तीन मुख्य आरोपितों को रविवार को मुरैना जिले से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने मामले से जुड़े आरोपितों को पकडऩे के प्रयास शुरू कर दिए है।
जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि बीते सोमवार रात को सागरपाड़ा पुलिस चौकी पर तैनात कांस्टेबल हरिओम व विजयपाल अपनी बाइक गश्त कर रहे थे। इस दौरान चंबल पुल पर एक बिना नंबरी कार सवारों ने दोनों कांस्टेबलों का अपहरण कर लिया और बाबा देवपुरी मंदिर क्षेत्र के बीहड़ इलाके में ले गए। यहां गांव पिपरई निवासी संदीप, अरुण, त्रिलोक, नरेश, छोटो, धम्मो उर्फ धर्मेन्द्र, बंटी, भूरा निवासी पिण्डवा, भारत, रामराज, उम्मेद सिंह गुर्जर ने दोनों कांस्टेबलों से जमकर मारपीट की। कोतवाली थाना पुलिस ने घायल कांस्टेबलों को गांव अजीतपुरा से लाकर धौलपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के संबंध में दर्ज मामले पर पुलिस दल को मुरैना जिले के गांव पिपरई, पिण्डवा, धुआंराम का पुरा में भेजा और आरोपितों के ठिकानों पर दबिशें दी, लेकिन आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों को पकडऩे के लिए ग्वालियर व मुरैना जिले के गांवों में दबिशें दी, इस दौरान रविवार को पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपित संदीप गुर्जर पुत्र बच्चू, त्रिलोक गुर्जर पुत्र जब्बर व धर्मेन्द्र उर्फ धम्मो पुत्र जब्बर को मुरैना जिले से गिरफ्तार लिया है। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ कर मामले की पड़ताल की जा रही है। एसपी कच्छावा ने बताया कि अन्य आरोपितों की तलाश पुलिस टीमें मुरैना व ग्वालियर में ही डेरा डाले हुए है, जल्द ही अन्य आरोपितों को पकड़ लिया जाएंगा।

ट्रेंडिंग वीडियो