जेब से पर्स निकाला तो की धुनाई

कस्बे के मुख्य बाजार में शुक्रवार को बस से उतरने के दौरान एक यात्री की जेब से पर्स पार करते हुए एक युवक को पीडि़त ने रंगे हाथों पकड़ लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी युवक की पिटाई कर दी।

जेब से पर्स निकाला तो की धुनाई
सैंपऊ. कस्बे के मुख्य बाजार में शुक्रवार को बस से उतरने के दौरान एक यात्री की जेब से पर्स पार करते हुए एक युवक को पीडि़त ने रंगे हाथों पकड़ लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी युवक की पिटाई कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर आरोपी युवक को थाने ले गई। आरोपी युवक ने पुलिस को पूछताछ में अपना नाम गजेंद्र पुत्र दीनदयाल निवासी बागथर बताया है।
नशे में वाहन चलाते पकड़ा
धौलपुर. कौलारी थाना पुलिस ने नशे में वाहन चलाने के आरोप में शशि कुमार जाटव निवासी नगला विरीचन्द थाना सदर आगरा है।
पुलिस पर हमला करने के आरोप में चार गिरफ्तार, बालक निरुद्ध
धौलपुर. पंचायत चुनाव के दौरान सरपंच का परिणाम जारी होने के बाद बोथपुरा मतदान केन्द्र बाहर पुलिस तथा पोलिंग पार्टी पर पथराव व जानलेवा हमला करने के आरोप में मनिया थाना पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक बालक को निरुद्ध किया है। मनिया थाना प्रभारी परमजीत सिंह ने बताया कि आरोपी किशनसिंह उर्फ नेता पुत्र कंचनसिंह ठाकुर निवासी बोथपुरा, अजीतसिंह पुत्र सोवरनसिंह ठाकुर निवासी बोथपुरा, लोकेन्द्र सिंह पुत्र पप्पू सिंह ठाकुर निवासी बोथपुरा तथा श्यामवीर सिंह पुत्र रामेश्वर ठाकुर निवासी बोथपुरा शामिल हंै। वहीं एक बालक को निरुद्ध किया है।

Mahesh Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned