scriptबजरी से भरे ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर, महिला की मौत, पति सहित चार घायल | tractor full of gravel collided with a car, killing a woman | Patrika News

बजरी से भरे ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर, महिला की मौत, पति सहित चार घायल

locationधौलपुरPublished: Apr 20, 2019 07:51:01 pm

Submitted by:

abdul bari

-दुर्घटना के मामले को पुलिस अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर टालने का प्रयास कर रही है
-बाड़ी रोड स्थित संत नगर मोड़ की घटना
– उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से कैलादेवी दर्शन करने जा रहा था पूरा परिवार

car accident

बजरी से भरे ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर, महिला की मौत, पति सहित चार घायल

धौलपुर.
जिले में बजरी माफियाओं का दुस्साहस बुलंदियों पर है। पुलिस अधीक्षक पर फायरिंग की घटना के बाद बजरी माफियाओं का एक और कारनामा सामने आया है। शनिवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे बाड़ी रोड पर संतनगर मोड़ पर बजरी से भरे एक ट्रेक्टर ने एक कार को टक्कर मार दी। घटना में कार सवार महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति व तीन बच्चे घायल हो गए। कार सवार पूरा परिवार उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से करौली कैलादेवी मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहा था। घटना के बाद चालक ट्रेक्टर-ट्रॉली लेकर मौके से फरार हो गया। इस दौरान गंभीर बात यह रही कि संबंधित थाना पुलिस बजरी वाहन को लेकर टालमटोल करती हुई नजर आई और घटना के संबंध में मामला अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ दर्ज कर औपचारिकता पूरी कर दी। वहीं, पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजन के सुर्पुद कर दिया है।
पुलिस के अनुसार मैनपुरी उत्तर प्रदेश निवासी अजय गौड़ पुत्र मोतीलाल गौड़ पत्नी कल्पना और दो पुत्री व एक पुत्र के साथ कैलादेवी दर्शन करने जा रहे थे। रास्ते में बाड़ी कस्बे के पास संतनगर मोड़ पर अचानक एक अनियंत्रित रफ्तार से चंबल बजरी से भरा ट्रैक्टर आया और कार को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में कल्पना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अजय गौड़, उनकी पुत्री अदिति व आद्या और पुत्र प्रद्युम्न घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। घटना के संबंध में घायल अजय की ओर से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तेजगति व लापरहवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कराया है।
मामले को टाल रही पुलिस

दिनदहाड़े घटित दुर्घटना के मामले को पुलिस अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर टालने का प्रयास कर रही है। घटना स्थल पर दुर्घटनाग्रस्त कार पर चंबल बजरी पड़ी होना इस बात का संकेत दे रहे है कि दुर्घटना बजरी के वाहन से हुई है। बाड़ी थाना प्रभारी अमित शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में दुर्घटनाग्रस्त कार पर बजरी पड़ी होना सामने आया है, मामले पर अनुसंधान किया जा रहा है।
बाड़ी रोड पर पहले भी हादसे

जिला पुलिस अधीक्षक अजय सिंह की कार को बाड़ी रोड पर बजरी माफियाओं की ओर से टक्कर मारी गई थी। इस दौरान एसपी सिंह बाल-बाल बच गए, पुलिस ने पीछा कर बजरी माफियाओं को गिरफ्तार भी किया था। इससे पहले गत वर्ष बाड़ी रोडपर ही बाड़ी पुलिस उपाधीक्षक की कार को बजरी माफियाओं ने टक्कर मारी थी, जिसमें उपाधीक्षक बाल-बाल बच गए, गंभीर घायल होने पर उन्हें जयपुर रैफर किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो