scriptपांच दिन में बरामद किया से चोरी हुआ टे्रक्टर, मुख्य साजिशकर्ताओं में से 2 आरोपी गिरफ्तार | Tractor stolen from recovered in five days, two of the main conspirato | Patrika News

पांच दिन में बरामद किया से चोरी हुआ टे्रक्टर, मुख्य साजिशकर्ताओं में से 2 आरोपी गिरफ्तार

locationधौलपुरPublished: Jun 03, 2022 08:14:16 pm

Submitted by:

Naresh

कंचनपुर थाना पुलिस की कार्रवाई2 अन्य की तलाश जारी, थाना स्तर पर गठित की गई थी तीन टीम
बाड़ी. कंचनपुर पुलिस थाना ने 29 मई को कछपुरा गांव से चोरी हुए ट्रेक्टर को पांच दिन में बरामद कर लिया। वहीं चोरी के मुख्य साजिशकर्ताओं में से 2 आरोपी गिरफ्तार कर लिए। वहीं 2 अन्य की तलाश जारी है।

Tractor stolen from recovered in five days, two of the main conspirators arrested

पांच दिन में बरामद किया से चोरी हुआ टे्रक्टर, मुख्य साजिशकर्ताओं में से 2 आरोपी गिरफ्तार,पांच दिन में बरामद किया से चोरी हुआ टे्रक्टर, मुख्य साजिशकर्ताओं में से 2 आरोपी गिरफ्तार,पांच दिन में बरामद किया से चोरी हुआ टे्रक्टर, मुख्य साजिशकर्ताओं में से 2 आरोपी गिरफ्तार

पांच दिन में बरामद किया से चोरी हुआ टे्रक्टर, मुख्य साजिशकर्ताओं में से 2 आरोपी गिरफ्तार

कंचनपुर थाना पुलिस की कार्रवाई
2 अन्य की तलाश जारी, थाना स्तर पर गठित की गई थी तीन टीम
बाड़ी. कंचनपुर पुलिस थाना ने 29 मई को कछपुरा गांव से चोरी हुए ट्रेक्टर को पांच दिन में बरामद कर लिया। वहीं चोरी के मुख्य साजिशकर्ताओं में से 2 आरोपी गिरफ्तार कर लिए। वहीं 2 अन्य की तलाश जारी है। इसके लिए थाना स्तर पर तीन टीम गठित की गई थी। थाना प्रभारी देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि परिवादी ठेकेदार जीतेन्द्र सिंह पुत्र बनवारी साल ठाकुर निवासी लहकपुर ने 29 मई को मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें बताया कि टंकी निर्माण कार्य स्थल पर 28 व 29 मई के मध्य रात्रि को ट्रेक्टर चोरी हो गया। जिसमें ट्रॉली भी लगी हुई थी। ट्रेक्टर का मालिक छीतरिया पुत्र गुलाबसिंह निवासी लहकपुर है। जिसे जीतेन्द्र सिंह ठेकेदार ने किराए पर ले रखा था।
यूं पकड़े गए आरोपी
थानाधिकारी देवेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि मोबाइल लोकेशन, टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर कुछ संदिग्ध व्यक्तियों के नाम सामने आए। 2 जून को प्रकरण के मुख्य आरोपी रिंकू पुत्र दामोदर निवासी रहल के घर पर दबिश दी गई। जिस पर मुल्जिम फरार हो गया था।। आरोपी का मोबाइल मौके से बरामद किया। मोबाइल में प्रयुक्त रात्रिकालीन वार्तालाप के मोबाइल नंबर के आधार पर अभियुक्त रामपूजन गुर्जर पुत्र सुल्तान सिंह गुर्जर निवासी रहल की तलाश की। वह भी फरार था। जिसको सर्विलांस पर लेकर लाकेशन ली। इस पर प्रकरण के तीसरे अभियुक्त भोला उर्फ भोलू गुर्जर निवासी रिछोहा थाना जगनेर के यहां पर लोकेशन आ रही थी। इस पर तीन अलग-अलग टीम गठित कर आरोपी भोला गुर्जर के गांव रिछोहा में दबिश दी। जिस पर आरोपी रामपूजन गुर्जर को दस्तयाब किया। उससे भोला के बारे में पूछताछ की। इस दौरान सामने आया कि भोला गुर्जर व रिंकू गुर्जर ट्रेक्टर-ट्रॉली को गांव कपरेली थाना सेवर मे ले गए हैं। वहीं काली बगीची से भोलू गुर्जर पुत्र राजेन्द्र गुर्जर को दस्तयाब किया। दोनों आरोपियों ने ट्रेक्टर ट्रॉली को रिछोहा जगनेर में बताया। टीम ने ट्रेक्टर-ट्रॉली को बरामद किया। वहीं दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो