पुलिस पर हमला करने के दो आरोपी दबोचे

पुलिस पर हमला करने के दो आरोपी दबोचे
पुलिस पर हमला करने के दो आरोपी दबोचे

mahesh gupta | Updated: 11 Oct 2019, 11:39:30 AM (IST) Dholpur, Rajasthan, India

डेढ माह पहले बसई डांग थाना क्षेत्र के सहरौन मोड़ पर पुलिस पर जानलेवा हमला करने के मामले में बसई डांग थाना पुलिस ने गुरुवार को दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस पर हमला करने के दो आरोपी दबोचे

सहरौन मोड़ पर हुई थी वारदात
एक निहालगंज थाने का टॉप 10 वांछित
धौलपुर. डेढ माह पहले बसई डांग थाना क्षेत्र के सहरौन मोड़ पर पुलिस पर जानलेवा हमला करने के मामले में बसई डांग थाना पुलिस ने गुरुवार को दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। बसई डांग थाना प्रभारी कैलाश चन्द ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा की ओर से अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में बंटी उर्फ दशरथ (24) पुत्र रामवीर गुर्जर निवासी बिछिया मजरा मौरोली तथा जेबू उर्फ जयवेन्द्र (37) पुत्र होतमसिंह गुर्जर निवासी चौकीपुरा मजरामौरोली है। बंटी गुर्जर निहालगंज थाने में वांछित चल रहे दस सर्वाधिक सक्रिय अपराधियों में शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि अगस्त माह के अंतिम सप्ताह में सहरौन मोड़ पर पुलिस तथा ट्रेक्टर में सवार कुछ युवकों के मध्य फायरिंग हो गई थी। è´æÚUæ

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned