scriptशोरूम संचालक पर फायरिंग, मारपीट व लूट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार | Two accused arrested in case of firing, beating and robbery on showroo | Patrika News

शोरूम संचालक पर फायरिंग, मारपीट व लूट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

locationधौलपुरPublished: Apr 19, 2021 11:41:00 am

Submitted by:

Naresh

धौलपुर. यहां निहालगंज थाने के पास एक शोरुम पर हथियारों से लैस करीब आधा दर्जन बदमाशों की ओर से फायरिंग, मारपीट व लूट की वारदात के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को भोगीराम नगर से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि शोरूम संचालक उनसे परिचित है और लम्बे समय से जान पहचान है।

Two accused arrested in case of firing, beating and robbery on showroom operator

शोरूम संचालक पर फायरिंग, मारपीट व लूट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

शोरूम संचालक पर फायरिंग, मारपीट व लूट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

शोरूम संचालक पर के भी परिचित थे आरोपी
-अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
धौलपुर. यहां निहालगंज थाने के पास एक शोरुम पर हथियारों से लैस करीब आधा दर्जन बदमाशों की ओर से फायरिंग, मारपीट व लूट की वारदात के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को भोगीराम नगर से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि शोरूम संचालक उनसे परिचित है और लम्बे समय से जान पहचान है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को पकडऩे के प्रयास शुरू कर दिए है।
उल्लेखनीय है कि गत गुरूवार शाम को निहालगंज थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित जीडी प्लाजा शोरूम पर करीब आधा दर्जन युवक आए और कपड़े देखने लगे। इस दौरान कपड़ों की खरीद-फरोख्त पर बात नहीं बनने के बाद युवक यहां से चले गए। कुछ देर बाद यह युवक बाइकों से सवार होकर आए और शोरूम के बाहर फायरिंग करते हुए अंदर प्रवेश कर गए। यहां शोरूम के मालिक गिर्राज से मारपीट करते हुए यहां मौजूद सैल्समैन व सैल्सगल्र्स पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। घटना में दुकान के सैल्समैन व सैल्सगल्र्स घायल हो गए। इस दौरान बदमाशों ने दुकान के गल्ले में रखी नकदी को भी ले गए। वारदात के बाद आरोपी बाइकों से सवार होकर पैलेस रोड से फरार हो गए। बदमाशों के आंतक की घटना शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें आधा दर्जन युवकों की ओर से मुंह पर नकाब पहने हुए और हाथों में लाठी-डंडों से दुकान के सैल्समैन व सैल्सगल्र्स पर मारपीट करते हुए नजर आ थै। पुलिस ने दर्ज मामले पर अनुसंधान करते हुए वारदात में शामिल बसेड़ी थाने के गांव सिहोली निवासी पवन कुमार व कोतवाली थाने के मोरोली रतीराम का पुरा नि वासी धर्मेन्द्र सिंह को गिरफ्तार किया है।
शोरूम मालिक के परिचित है आरोपी
निहालगंज थाना प्रभारी बाबूलाल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सामने आया है कि वह शोरूम मालिक से परिचित है और यहंा से पहले भी कई बार खरीददारी के लिए आ चुके है। यहां वारदात के दिन शोरूम पर कपड़ों की खरीददारी को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद यह लोग यहां से लौट गए और अपने साथियों के साथ वापस आकर मारपीट व लूट की वारदात को अंजाम दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि शोरूम संचालक ने वारदात के बाद आरोपियों के पहचान संबंधित कोई भी जानकारी पुलिस को नहीं दी थी, जिसके कारण पुलिस को आरोपियों को चिन्हित करने में मशक्कत करनी पड़ी थी। पुलिस ने आरोपियों के अन्य सहयोगियों को चिन्हित कर पकडऩे के प्रयास शुरू कर दिए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो