मामूली बात पर भिड़े दो परिवार, आधा दर्जन घायल

राजाखेडा थानांतर्गत जरगा गांव में सोमवार रात्रि दो परिवारों में भिड़ंत हो गई। जिसमें एक परिवार के दम्पती गंभीर घायल हो गए। उन्होंने आरोपियों पर फायर करने का भी आरोप लगाया है। जबकि दूसरे पक्ष के भी 4 लोग घायल हुए है।

मामूली बात पर भिड़े दो परिवार, आधा दर्जन घायल
राजाखेड़ा. राजाखेडा थानांतर्गत जरगा गांव में सोमवार रात्रि दो परिवारों में भिड़ंत हो गई। जिसमें एक परिवार के दम्पती गंभीर घायल हो गए। उन्होंने आरोपियों पर फायर करने का भी आरोप लगाया है। जबकि दूसरे पक्ष के भी 4 लोग घायल हुए है। सभी 6 लोगों का मेडिकल कराया गया है। पहले पक्ष के भूरीसिंह ने मामला दर्ज कराया है कि सोमवार रात वह घर में सो रहा था, रात्रि 11 बजे गांव के ही बंसी, प्रमोद, गिर्राज, गंधरपा, राजवीर, विजयसिंह, लाठी-डंडे, फरसा, देशी कट्टा लेकर घर में जबरदस्ती घुस आए। आते ही प तनी एल्वती से मारपीट की। विरोध करने पर बल्ला मारकर घायल कर दिया। उसने रोका तो उसे भी मारकर घायल कर दिया। जाते जाते कट्टे से फायर किया और मुकद्दमा दर्ज न कराने की धमकी भी दे गए। वहीं दूसरे पक्ष के गन्दरपाल ने भी मुकदमा दर्ज कराया है कि गांव का भूरीसिंह, बदमसिंह, धर्मेंद्र, कन्हैया, मोनू, लाठी डंडे तलवार लेकर जबरन घर में घुस आए और हमला कर गन्दरपाल, बंसी, प्रमोद, लेखराज को घायल कर दिया। पुलिस ने दोनों के मामले दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

Mahesh Gupta
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned