scriptसुनारों की दुकान पर वारदात की फिराक में घूम रहे दो बदमाश गिरफ्तार | Two miscreants roaming around the goldsmith's shop arrested | Patrika News

सुनारों की दुकान पर वारदात की फिराक में घूम रहे दो बदमाश गिरफ्तार

locationधौलपुरPublished: Jan 24, 2022 08:13:12 pm

Submitted by:

Naresh

– एक पिस्टल, एक कट्टा, जिंदा कारतूस व बाइक बरामद
– मनियां थाना पुलिस की कार्रवाई

सुनारों की दुकान पर वारदात की  Two miscreants roaming around the goldsmith's shop arrestedफिराक में घूम रहे दो बदमाश गिरफ्तार

सुनारों की दुकान पर वारदात की फिराक में घूम रहे दो बदमाश गिरफ्तार

सुनारों की दुकान पर वारदात की फिराक में घूम रहे दो बदमाश गिरफ्तार

– एक पिस्टल, एक कट्टा, जिंदा कारतूस व बाइक बरामद

– मनियां थाना पुलिस की कार्रवाई

धौलपुर. यहां समीप के मनियां कस्बे में सुनारों की दुकानों पर वारदात की फिराक में घूम रहे दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से एक पिस्टल, एक देशी कट्टा, जिंदा कारतूस व बाइक बरामद की गई है। मनियां थाना प्रभारी सुमन कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को कांस्टेबल भगवान सिंह ने मोबाइल से सूचना दी कि मुखबिर से सूचना मिली है कि मांगरौल रोड पर फ्लाइओवर के पास दो युवक बाइक पर हैं। इन युवकों के पास अवैध हथियार हैं और ये मनियां कस्बे में किसी सुनार को लूटने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही थाने से दो टीम बनाई गईं। दोनों टीमों को अलग-अलग रवाना किया गया। दोनों टीम जब फ्लाइओवर के पास पहुंचीं तो सडक़ किनारे एक खोखे पर मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिए के दो युवक एक बाइक पर दिखे। पुलिस को देख एक युवक बाइक स्टार्ट कर भागने लगा। इस पर कांस्टेबल भगवान सिंह ने भाग कर उसे दबोच लिया। वहीं, दूसरा युवक पैदल ही भागने लगा तो हैड कांस्टेबल हरवीर सिंह ने उसे कोल्ड स्टोर के पास पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों युवकों ने अपने नाम महूरी थाना मनियां निवासी श्याम उर्फ रामावतार प्रजापति (23) तथा दिहौली निवासी अभिलेश उर्फ अभिनेश जाटव (24) बताया।
दोनों से मिले हथियार

तलाशी में श्याम उर्फ रामावतार से एक पिस्टल .32 बोर, नौ कारतूस मैगजीन में तथा एक कारतूस लोडेड मिला। उसने बाइक मध्यप्रदेश के जौरा क्षेत्र से चुराने के बारे में बताया। वहीं, दूसरे बदमाश अभिलेश उर्फ अभिनेश से एक लोडेड देशी कट्टा 315 बोर तथा चार कारतूस मिले।
पूर्व में की थी लूट

श्याम उर्फ रामावतार ने पूर्व में मनियां के जानकी सुनार से लाखों रुपए के सोने-चांदी से भरा बैग लूट कर ले गया था। इसके खिलाफ निहालगंज और मनियां थानों में मामले दर्ज हैं। वहीं, अभिलेश उर्फ अभिनेश हत्या के प्रयास के मामले में वांछित है। इसके खिलाफ भी निहालगंज और दिहौली थानों में मामले दर्ज हैं। दोनों सोमवार को भी किसी सुनार को लूटने की फिराक में घूम रहे थे। पुलिस इनसे वारदात, अवैध हथियार आदि के बारे में पूछताछ कर रही है।
इनका कहना है

पुलिस ने लूट की फिराक में घूम रहे दो बदमाशों को हथियार व बाइक समेत दबोचा है। इनसे पूछताछ की जा रही है।

– सुमन कुमार सिंह, थाना प्रभारी, मनियां
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो