आपसी कहासुनी के बाद दो पक्षों में चली लाठियां, फायरिंग भी हुई, 12 लोग घायल

पुरानी रंजिश को लेकर थाना क्षेत्र के गांव उमरारा के दो पक्ष शनिवार को एक बार फिर से आमने-सामने हो गए। आपसी कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में लाठी-भाटा जंग शुरू हो गई।

By: kamlesh

Published: 18 Apr 2020, 08:42 PM IST

सैंपऊ। पुरानी रंजिश को लेकर थाना क्षेत्र के गांव उमरारा के दो पक्ष शनिवार को एक बार फिर से आमने-सामने हो गए। आपसी कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में लाठी-भाटा जंग शुरू हो गई। इस दौरान फायरिंग भी हुई। घटना में दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए।

घायलों को सैंपऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत बिगडऩे पर घायलों को धौलपुर जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनाक्रम के संबंध में जानकारी जुटाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। अभी तक दोनों पक्षों में से किसी ने भी पुलिस को शिकायत नहीं दी है।

सैंपऊ थाना क्षेत्र के गांव उमरारा में पूर्व सरपंच दामोदर सिंह और सुरेश जाट के मध्य पुरानी रंजिश थी। इसको लेकर पूर्व में भी दोनों पक्ष कई बार आमने-सामने हो चुके हैं। इसी विवाद के चलते शनिवार सुबह दोनों पक्ष एक बार फिर से आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों में लाठी-भाटा जंग शुरू हो गई।

इस बीच फायारिंग की घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। घटना में एक पक्ष के गोली लगने से रूपेश कुमार (30) पुत्र अशोक कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जबकि राकेश पुत्र लक्ष्मीनारायण चंद्रपाल, सुरेश चंद पुत्र अजब सिंह, संतोष पुत्र सुरेश चंद, पवन कुमार पुत्र सुरेश चंद, मुनेंद्र पुत्र चंद्रपाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

दूसरे पक्ष के रामनिवास, रामकुमार, रामगोपाल पुत्र नारायण सिंह, केदार पुत्र गिर्राज सिंह, भीमसेन पुत्र रामगोपाल, रवि पुत्र रामकुमार घायल हो गए। दोनों पक्षों के घायलों ने एक-दूसरे पर लाठी-भाटा से हमला करने व फायरिंग करने का आरोप लगाया है।

थाना प्रभारी अनूप चौधरी ने बताया अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं की गई है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। गांव में शांति व्यवस्था बनी रहे इसके मद्देनजर अतिरिक्त पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned