फायरिंग में दो युवकों की मौत का मामला: छह पुलिसकर्मी निलम्बित

फायरिंग में दो युवकों की मौत का मामला: छह पुलिसकर्मी निलम्बित
फायरिंग में दो युवकों की मौत का मामला: छह पुलिसकर्मी निलम्बित

mahesh gupta | Updated: 12 Oct 2019, 11:12:00 AM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

अगस्त माह में बसई डांग थाना क्षेत्र में सहरौन मोड़ पर हुई फायरिंग में दो युवकों की मौत के मामले में बसई डांग थाने के छह पुलिसकर्मियों को एसपी ने शुक्रवार दोपहर को निलम्बित कर दिया। जबकि बसई डांग थाना प्रभारी हीरालाल मीणा तथा एसपी के सुरक्षाकर्मी रूपेन्द्र सिंह को पूर्व में ही निलम्बित किया जा चुका है।

एसपी ने जारी किए आदेश
बसई डांग थाना क्षेत्र के सहरौन मोड़ की घटना
धौलपुर. अगस्त माह में बसई डांग थाना क्षेत्र में सहरौन मोड़ पर हुई फायरिंग में दो युवकों की मौत के मामले में बसई डांग थाने के छह पुलिसकर्मियों को एसपी ने शुक्रवार दोपहर को निलम्बित कर दिया। जबकि बसई डांग थाना प्रभारी हीरालाल मीणा तथा एसपी के सुरक्षाकर्मी रूपेन्द्र सिंह को पूर्व में ही निलम्बित किया जा चुका है। गुर्जर प्रतिनिधियों की ओर से 11 अक्टूबर से दी गई आंदोलन की चेतावनी को देखते हुए उनकी यह कार्रवाई की गई है। पुलिस अधीक्षक मृद्ल कच्छावा ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देश तथा डीआईजी भरतपुर रेंज लक्ष्मण गौड से चर्चा के बाद बसई डांग थाने में तैनात हैड कांस्टेबल कम्पोटर, कांस्टेबल निरंजन, राजेन्द्र, दशरथ, मनोज तथा रवीन्द्र को निलम्बित किया गया है। उल्लेखनीय है कि गुर्जर समाज के प्रतिनिधिमण्डल ने दस दिन में उनकी मांगे पूरी करने का ज्ञापन सौंपा था। इसके बाद आंदोलन की चेतावनी दी थी। इनमें से अधिकांश मांगें राज्य सरकार स्तर की थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned