scriptबेकाबू टेंकर ने ली ट्रेक्टर चालक की जान | Uncontrollable tanker took the life of a tractor driver | Patrika News

बेकाबू टेंकर ने ली ट्रेक्टर चालक की जान

locationधौलपुरPublished: Nov 16, 2019 11:34:31 am

Submitted by:

Mahesh gupta

आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर एदलपुर मोड़ के पास ट्रैक्टर व टैंकर में हुई भिड़ंत में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार एक टैंकर धौलपुर की ओर से आगरा की ओर जा रहा था तभी एदलपुर मोड़ के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली लिंक रोड से हाईवे पर पहुंची। इससे दोनों वाहनों में भिड़ंत हो गई जिससे भमरोली निवासी 19 वर्षीय ट्रैक्टर चालक तिलक सिंह पुत्र नरोत्तम की मौके पर ही मौत हो गई।

बेकाबू टेंकर ने ली ट्रेक्टर चालक की जान

बेकाबू टेंकर ने ली ट्रेक्टर चालक की जान

मनियां. आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर एदलपुर मोड़ के पास ट्रैक्टर व टैंकर में हुई भिड़ंत में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार एक टैंकर धौलपुर की ओर से आगरा की ओर जा रहा था तभी एदलपुर मोड़ के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली लिंक रोड से हाईवे पर पहुंची। इससे दोनों वाहनों में भिड़ंत हो गई जिससे भमरोली निवासी 19 वर्षीय ट्रैक्टर चालक तिलक सिंह पुत्र नरोत्तम की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर थाने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया तथा पुलिस कार्रवाई कर रही है।
पटरियों के पास मिला शव
धौलपुर. शहर के राजाखेड़ा बाइपास रेलवे लाइन पर शुक्रवार सुबह एक युवक का शव मिला। जिसे जीआरपी चौकी ने राजकीय समाान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया। जीआरपी चौकी प्रभारी रमेश चौधरी ने बताया कि अलीगढ़ से एक युवक धौलपुर शादी में आया हुआ था। शुक्रवार सुबह सूचना मिली कि राजाखेड़ा बाइपास रोड के पास पटरियों की तरफ एक शव पड़ा हुआ है। इस पर मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को मोर्चरी में रखवा दिया। फिर मृतक की शिनाख्त अगस्तिन आरसी पुत्र रोविन सिंह 40 वर्ष निवासी अलीगढ़ के रूप में हुई। उनके परिजनों को सूचना दी गई। शाम को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर जांच प्रारंभ कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो