scriptअनियंत्रित कार हाइवे पर खड़ी दूसरे वाहन से भिड़ी, वृद्धा की मौत | Uncontrolled car collides with another vehicle parked on the highway, old woman dies | Patrika News
धौलपुर

अनियंत्रित कार हाइवे पर खड़ी दूसरे वाहन से भिड़ी, वृद्धा की मौत

– हादसे में चार अन्य घायल, तीन को जिला अस्पताल में किया रैफर

– कार सवार पड़ोसी मुरैना जिले के निवासी, जा रहे थे जात करने

– हाइवे संख्या 11बी पर सुनीपुर गांव के पास की घटना

धौलपुरMay 12, 2024 / 06:33 pm

Naresh

अनियंत्रित कार हाइवे पर खड़ी दूसरे वाहन से भिड़ी, वृद्धा की मौत Uncontrolled car collides with another vehicle parked on the highway, old woman dies
– हादसे में चार अन्य घायल, तीन को जिला अस्पताल में किया रैफर

– कार सवार पड़ोसी मुरैना जिले के निवासी, जा रहे थे जात करने

– हाइवे संख्या 11बी पर सुनीपुर गांव के पास की घटना
dholpur, बाड़ी सदर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11बी स्थित गांव सुनीपुर के पास एक अनियंत्रित कार सडक़ किनारे खड़ी बोलेरो से जा भिड़ी। हादसे में कार सवार वृद्ध महिला की मौत हुई है। जबकि चार अन्य घायल हो गए। घायलों में से तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल धौलपुर रैफर किया है। वहीं, मृतका का शव पुलिस ने बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। घायल पड़ोसी जिले मुरैना के निवासी हैं। पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी है।
जानकारी के अनुसार हादसे में मध्य प्रदेश के मुरैना जिला निवासी 65 वर्षीय विशंभर यादव पुत्र मूंगा राम अपनी 60 वर्षीय पत्नी भगवान देवी और परिवार की महिला गीता (43) पत्नी दिनेश, वैजयंती (60) पत्नी हाकिम को लेकर अपने पुत्र दिनेश यादव के साथ आंगई थाने के पास स्थित सिकर्रा गांव स्थित भैरव बाबा के मंदिर पर जात के करने जा रहे थे। इस दौरान हाइवे पर गांव सुनीपुर के पास सडक़ किनारे खड़ी बोलेरो से कार जा टकराई। हादसा देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। इन्हें हाइवे एंबुलेंस से बाड़ी के सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। जहां 60 वर्षीय महिला वैजयंती पत्नी हाकिम को चिकित्सक ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। जबकि हादसे में घायल महिला गीता और भगवान देवी के साथ दिनेश यादव की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल धौलपुर रैफर कर दिया।
चालक को नींद की झपकी आने की आशंका

घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बाड़ी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने घायलों के परिजनों को फोन कर सूचना दी। मृतक महिला वैजयंती पत्नी हाकिम के शव को अस्पताल की मोर्चरी रखवाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच जुटी है। प्रथम दृष्टया कार चालक दिनेश यादव को नींद की झपकी आने पर कार अनियंत्रित होकर दूसरी गाड़ी से भिडऩे की आशंका जताई जा रही है। गनीमत ये रही कि दूसरी गाड़ी में घटना के समय कोई नहीं था, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

Hindi News/ Dholpur / अनियंत्रित कार हाइवे पर खड़ी दूसरे वाहन से भिड़ी, वृद्धा की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो