scriptफर्नीचर की दुकान से बेचता था मादक पदार्थ, दबोचा गया | Used to sell narcotics from furniture shop, caught | Patrika News

फर्नीचर की दुकान से बेचता था मादक पदार्थ, दबोचा गया

locationधौलपुरPublished: Sep 20, 2019 11:02:42 am

Submitted by:

Mahesh gupta

गत दिनों पुलिस की ओर से जब्त 790 किलो गांजे के मामले से जुड़े मुख्य आरोपी को गुरुवार को भरतपुर से गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि गत दिनों सदर थाना पुलिस ने उड़ीसा से भरतपुर ले जाए जा रहे गांजे से भरे ट्रक को जब्त कर ट्रक के चालक और परिचालक को गिरफ्तार किया था।

फर्नीचर की दुकान से बेचता था मादक पदार्थ, दबोचा गया

फर्नीचर की दुकान से बेचता था मादक पदार्थ, दबोचा गया

गांजे की तस्करी का मुख्य आरोपी भरतपुर से गिरफ्तार
धौलपुर में जब्त 790 किलो गांजे से जुड़ा मामला
धौलपुर. गत दिनों पुलिस की ओर से जब्त 790 किलो गांजे के मामले से जुड़े मुख्य आरोपी को गुरुवार को भरतपुर से गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि गत दिनों सदर थाना पुलिस ने उड़ीसा से भरतपुर ले जाए जा रहे गांजे से भरे ट्रक को जब्त कर ट्रक के चालक और परिचालक को गिरफ्तार किया था। जिस मामले में मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त करने वाले मुख्य तस्कर राजकुमार उर्फ सोनू पुत्र बाबू जाट निवासी ओडेलगद्दी थाना रूपवास हाल रेलवे कॉलोनी भरतपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी कच्छावा ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने गांजे की तस्करी करना कबूल किया है। पुलिस पड़ताल में आरोपित के पास तीन ट्रक होने और इन ट्रकों के माध्यम से वह उड़ीसा से जयपुर तक गांजे की तस्करी करता है। एक ट्रक में उड़ीसा से दूसरे माल के साथ 8 से 10 क्विटंल अवैध मादक पदार्थों को भरतपुर लाया जाता है। जिसकी एवज में ट्रक ड्राइवर को वह 10 हजार रुपये प्रति चक्कर इनाम के तौर पर भी देता है। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि यह पुराने ट्रकों को खरीदता है। जिनके कागजात पुराने मालिकों के नाम पर ही रहते हैं। मादक पदार्थों को खरीदकर आरोपी युवक रूपवास में स्थित अपनी फर्नीचर की दुकान पर रखता है। जहां से वह अवैध मादक पदार्थो की सप्लाई करता है। गिरफ्तार किए गए आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 40 हजार रुपये की नकदी के साथ 4 मोबाइल बरामद किए हैं जिनमें पुलिस को 7 सिम कार्ड मिले हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो