script‘कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के लिए वैक्सीनेशन जरूरी’ | 'Vaccination necessary to protect against third wave of corona' | Patrika News

‘कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के लिए वैक्सीनेशन जरूरी’

locationधौलपुरPublished: Jun 21, 2021 07:01:25 pm

Submitted by:

Naresh

धौलपुर. इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी के तत्वाधान में बड़ा पीर मदरसा एवं भार्गव वाटिका धौलपुर में कोरोना वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया।बड़ा पीर के क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि पार्षद आजाद खान उस्मानी ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर से अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए टीकाकरण जल्दी से जल्दी कराकर परिवार के सदस्यों के जीवन को बचाना होगा।

'Vaccination necessary to protect against third wave of corona'

‘कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के लिए वैक्सीनेशन जरूरी’

‘कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के लिए वैक्सीनेशन जरूरी’

धौलपुर. इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी के तत्वाधान में बड़ा पीर मदरसा एवं भार्गव वाटिका धौलपुर में कोरोना वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया।
बड़ा पीर के क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि पार्षद आजाद खान उस्मानी ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर से अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए टीकाकरण जल्दी से जल्दी कराकर परिवार के सदस्यों के जीवन को बचाना होगा।
सोसायटी उपाध्यक्ष माहिर हसन रिजवी ने शिविर में आए आमजन से अधिक से अधिक वेक्सीनेशन कराने का आह्वान किया। कहा कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। इससे किसी प्रकार का नुकसान नहीं है।
सचिव संजीव श्रीवास्तव ने बताया कि जिले में कोरोना की सम्भावित तीसरी लहर को देखते हुए भीषण महामारी से बचाव के लिए आमजन में से जनसपंर्क कर वेक्सीनेशन कराने के प्रति जागरूक किया गया।
रेडक्रॉस पदाधिकारी मोमिन खान ने किरी, पटपरा, बड़ा पीर के आमजनों से सम्पर्क कर वेक्सीनेशन कराने की अपील की।
इस अवसर पर रेडक्रॉस सोसायटी के पदाधिकारी विमल भार्गव, अजीत पहाडिय़ा, रामसिंह, मदरसा प्रधानाध्यापिका शाहीन खान, राजेन्द्र मीणा, सतीश कुमार, बसन्त गोयल, बशीर खान, मुज्जफर अली, कामरान खान, नाजमा खान, नीलम शर्मा, रुबीना खान, विनीता, शाकिरा खान, चंद्रमोहन शर्मा, दीप्ति शर्मा, भास्कर शर्मा, हरिमोहन आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो