निर्माणधीन मकान में बिजली उपकरण दिखाकर भर दी वीसीआर

धौलपुर. जिला मुख्यालय पर एक निर्माणधीन मकान में बिजली उपकरण दिखाकर वीसीआर भरने का मामला सामने आया है। मकान अद्र्धनिर्मित है और उसमें बिजली उपकरण टीवी, पंखें, कूलर, फ्रीज दिखाकर वीसीआर भी भर दी गई है। अब यह मामला निगम के अधीक्षण अभियंता तक पहुंचा तो उन्होंने फिलहाल पचास प्रतिशत राशि जमा कराने के साथ ही जांच के आदेश दिए हैं।

By: Naresh

Published: 27 Jul 2020, 12:06 PM IST

निर्माणधीन मकान में बिजली उपकरण दिखाकर भर दी वीसीआर

एसई तक पहुंचा मामला

धौलपुर. जिला मुख्यालय पर एक निर्माणधीन मकान में बिजली उपकरण दिखाकर वीसीआर भरने का मामला सामने आया है। मकान अद्र्धनिर्मित है और उसमें बिजली उपकरण टीवी, पंखें, कूलर, फ्रीज दिखाकर वीसीआर भी भर दी गई है। अब यह मामला निगम के अधीक्षण अभियंता तक पहुंचा तो उन्होंने फिलहाल पचास प्रतिशत राशि जमा कराने के साथ ही जांच के आदेश दिए हैं। परिवादी अग्रसेन कॉलोनी निवासी ऊषा रानी ने बताया कि उनका भूखण्ड निर्माणाधीन है। उन्होंने शुरू में ही विद्युत कनेक्शन ले रखा है। इस दौरान उनके पुत्र के मोबाइल पर 18 जुलाई को संदेश आया। इससे जानकारी हुई कि सतर्कता दल ने 27 मई को वीसीआर भरी है। इस पर वीसीआर की कॉपी प्राप्त की तो उसमें 100 वॉट के तीन बल्व, तीन पंखे, दो कूलर, एक फ्रीज, एक टीवी व एक सबमर्सिबल लगा दिखाया गया। जबकि उनका भूखण्ड पर अद्र्धनिर्मित मकान है। इस पर केवल छत डाली गई है। न तो खिड़की है और ना ही कोई निवास कर रहा है। इस सम्बंध में अधीक्षण अभियंता को शिकायत की गई।
इधर, एसई बीएल वर्मा ने बताया कि मामला सामने आया है। फिलहाल वीसीआर की पचास प्रतिशत राशि जमा कराने को कहा है। साथ ही मामले की जांच करवाई जा रही है। इसमें जो भी होगा, सामने आ जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned