scriptvideo:धौलपुर में 29 राउंड फायरिंग, पुलिस ने किया दो बदमाशों का एनकाउंटर, बाल-बाल बचे सीओ | video: 29 rounds of firing in Dholpur, police did an encounter of two | Patrika News

video:धौलपुर में 29 राउंड फायरिंग, पुलिस ने किया दो बदमाशों का एनकाउंटर, बाल-बाल बचे सीओ

locationधौलपुरPublished: Dec 03, 2022 06:13:38 pm

Submitted by:

Naresh

– एनकाउंटर में दोनों बदमाशों को भी लगी गोली, अस्पताल में भर्ती- दोनों और से हुई 29 राउंड फायरिंग- बुलेटप्रूफ जैकेट होने से बाल-बाल बचे सीओ
#police encounter news: धौलपुर. दिहौली थाना क्षेत्र में बाइक से बहन का लगन-टीका लेकर उत्तर प्रदेश की ओर जा रहे एक युवक को बाइक पर आए 2 बदमाशों ने गोली मार दी।

video: 29 rounds of firing in Dholpur, police did an encounter of two miscreants, CO narrowly survived

video:धौलपुर में 29 राउंड फायरिंग, पुलिस ने किया दो बदमाशों का एनकाउंटर, बाल-बाल बचे सीओ

video:धौलपुर में 29 राउंड फायरिंग, पुलिस ने किया दो बदमाशों का एनकाउंटर, बाल-बाल बचे सीओ
– एनकाउंटर में दोनों बदमाशों को भी लगी गोली, अस्पताल में भर्ती
– दोनों और से हुई 29 राउंड फायरिंग
– बुलेटप्रूफ जैकेट होने से बाल-बाल बचे सीओ
#police encounter news: धौलपुर. दिहौली थाना क्षेत्र में बाइक से बहन का लगन-टीका लेकर उत्तर प्रदेश की ओर जा रहे एक युवक को बाइक पर आए 2 बदमाशों ने गोली मार दी। इसके बाद बदमाश युवक से जेवरात के साथ 7 लाख रुपए से भरा बैग लेकर भाग गए।
सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी की। पुलिस को दोनें बदमाशों के खेरली रपट की ओर जाने की सूचना मिली। इस पर बिचौला मोड़ के पास पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। घेरे से निकलने के लिए इन बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली पुलिस उपाधीक्षक मनियां (धौलपुर) दीपक खंडेलवाल की बुलेट पू्रफ जैकेट में लगी। कुछ गोलियां पुलिस की गाडिय़ों पर भी लगीं। जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैरों पर गोली लगी। दोनों घायल बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया।
बदमाशों की पहचान करका खेरली निवासी हिस्ट्रीशीटर विष्णु गुर्जर उर्फ भगत एवं महेन्द्रसिंह का अड्डा निवासी नीरज जाट के रूप में हुई है। इस दौरान बदमाशों की ओर से 9 राउंड व पुलिस की ओर से 20 राउंड फायरिंग की गई। पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि दिहौली थाना क्षेत्र के हरकंद का पुरा गांव निवासी भोला ठाकुर अपनी बहन का लगन टीका लेकर फतेहाबाद (उत्तर प्रदेश) जा रहा था। इस दौरान परिवार के लोग आगे बस में थे, जबकि वह अपने गांव के साथी बॉबी के साथ बाइक पर जा रहा था। राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के सामलियापुरा गांव के पास बाइक सवार 2 बदमाशों ने भोला को पैर में गोली मार दी और जेवरात व रुपए लेकर भाग गए।
घटना की सूचना मिलते ही मनियां (धौलपुर) सीओ दीपक खंडेलवाल ने क्षेत्र में नाकाबंदी करा दी। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाश नीरज जाट से 12 बोर की बंदूक और हिस्ट्रीशीटर विष्णु भगत के पास से 315 बोर का देशी कट्टा और कारतूस बरामद किए हैं। घायल युवक व दोनों बदमाशों का जिला अस्पताल में उपार जारी है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8g12ej
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो