scriptभाई से कहासुनी क्या हुई…कुएं में जा कूदा छोटा भाई | What did you hear from my brother ... Little brother jumped into the w | Patrika News

भाई से कहासुनी क्या हुई…कुएं में जा कूदा छोटा भाई

locationधौलपुरPublished: Aug 23, 2019 11:36:16 am

Submitted by:

Mahesh gupta

कौलारी थाना क्षेत्र के गांव परौआ में गुरुवार को घर में हुई आपसी कहासुनी के बाद 23 वर्षीय युवक पास ही स्थित कुएं में कूद गया, जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई। घटनाक्रम के अनुसार पाताल पुत्र रामबाबू कुशवाह की उसके भाइयों से कहासुनी हो गई थी।

भाई से कहासुनी क्या हुई...कुएं में जा कूदा छोटा भाई

भाई से कहासुनी क्या हुई…कुएं में जा कूदा छोटा भाई

सैंपऊ. कौलारी थाना क्षेत्र के गांव परौआ में गुरुवार को घर में हुई आपसी कहासुनी के बाद 23 वर्षीय युवक पास ही स्थित कुएं में कूद गया, जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई। घटनाक्रम के अनुसार पाताल पुत्र रामबाबू कुशवाह की उसके भाइयों से कहासुनी हो गई थी।
इस पर वह करीब 3 बजे गुस्से में घर से आया और पास ही स्थित कुएं में छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों व पास के ही गांव से आए 3 गोताखोरों ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद कुएं से शव को बाहर निकाला।
कुएं में पाताल के छलांग लगाने की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और उसका बड़ा भाई आकाश भी उसे बचाने के लिए कुएं में कूद गया। लेकिन पाताल गहरे दल-दल में फंस गया और उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस को सूचना दिए बगैर परिजनों द्वारा मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पाताल की मौत से गांव में मातम छा गया और चारों तरफ चीख-पुकार मचने लगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो