scriptजब एसपी पहुंच गए चालान काटने, फिर जो हुआ | When SP reached invoice, then what happened | Patrika News

जब एसपी पहुंच गए चालान काटने, फिर जो हुआ

locationधौलपुरPublished: Oct 15, 2019 11:10:29 am

Submitted by:

Mahesh gupta

जिले में यातायात व्यवस्था को लेकर दुरूस्त करने के लिए पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा स्वयं सोमवार सुबह शहर के सबसे व्यस्ततम गुलाब बाग चौराहे पर पहुंचे। यातायात व्यवस्था का जायजा लिया

जब एसपी पहुंच गए चालान काटने, फिर जो हुआ

जब एसपी पहुंच गए चालान काटने, फिर जो हुआ

खड़े रहकर की मॉनिटरिंग, लापरवाह वाहन चालकों पर की कार्रवाई
धौलपुर. जिले में यातायात व्यवस्था को लेकर दुरूस्त करने के लिए पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा स्वयं सोमवार सुबह शहर के सबसे व्यस्ततम गुलाब बाग चौराहे पर पहुंचे। यातायात व्यवस्था का जायजा लिया और बिना हैलमेट के वाहन चला रहे चालकों को रोकते हुए उनके ना सिर्फ चालान कार्रवाई की, बल्कि भविष्य में अपने शरीर की सुरक्षा व जुमार्ने से बचने के लिए हैलमेट व अन्य यातायात नियमों के पालन करने की अपील की। कच्छावा ने निरीक्षण करते हुए यातायात कर्मियों को नियमों के कड़ााई से पालन करवाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। उन्होंने बताया कि जिले में एमवी एक्ट में 634 वाहनों के चालान काटे गए। इस मौके पर यातायात प्रभारी रमेश सिंह सिनसिनवार मौजूद थे।
अवैध हथियार रखने के आरोप में 3 गिरफ्तार
धौलपुर. जिले में विभिन्न थाना पुलिस ने अवैध रूप से हथियार रखने के आरोप में तीन जनों को गिरफ्तार किया है। थाना दिहौली ने मायाराम पुत्र रामलक्षिन निषाद निवासी भोगपुरा थाना निबोहरा जिला आगरा उप्र को 315 बोर का कट्टा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं थाना सदर बाड़ी ने रामवकील पुत्र राजकुमार निवासी बल्लापुरा मजरा गौलारी थाना सरमथुरा को एक कट्टा 315 बोर व 3 जिन्दा कारतूस 315 बोर रखने के आरोप में गिरफ्तार किया। वहीं दिहौली पुलिस ने शिवनाथ पुत्र बघई निषाद निवासी भोगपुरा थाना निबोहरा जिला आगरा उप्र को चाकू रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो