प्रेमियों के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या

Wife murdered husband in association with loversसरमथुरा. कस्बे के महाकालेश्वर मंदिर के पास मंगलवार सुबह मिली युवक की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। युवक की हत्या उनकी पत्नी ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर गला घोंटकर किया जाना सामने आया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार लिया है।

By: Naresh

Published: 13 Aug 2020, 05:53 PM IST

प्रेमियों के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या
-हत्यारें पुलिस की गिरफ्त में
-शव को महाकालेश्वर मंदिर के पास फेंक गए थे
सरमथुरा. कस्बे के महाकालेश्वर मंदिर के पास मंगलवार सुबह मिली युवक की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। युवक की हत्या उनकी पत्नी ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर गला घोंटकर किया जाना सामने आया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार लिया है।
जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के अनुसार मृतक युवक रवि सैन पुत्र हेतराम मजदूरी का काम करता था। रवि की पत्नी चांदनी के स्थानीय दो युवकों के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी प्रेम प्रसंग के परवान चढ़ते ही चांदनी अपने प्रेमियों के साथ बेंगलुरु जाने की फिराक में थी, लेकिन बीच उसका पति रवि बाधक बन रहा था। इस पर चांदनी ने दोनों प्रेमियों के साथ मिलकर अपने रवि को ठिकाने लगाने की योजना तैयार की। इस योजना के तहत आरोपियों ने सोमवार रात को रवि को अपने पास बुलाया और शराब पिलाई। इसके बाद उसकी क गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को महाकालेश्वर मंदिर के पास फेंकर चले गए। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस को भ्रमित करने के मद्देनजर मृतक युवक की पेंट की जेब में एक शराब का पव्वा रख दिया। ताकि पुलिस को मौत अत्यधिक शराब पीने होना प्रतीत हो। घटना की जानकारी जब मंगलवार सुबह पुलिस को हुई तो पुलिस ने मामले पर गहनता से अनुसंधान शुरू कर दिया।
आरोपियों ने कबूली वारदात
सरमथुरा पुलिस उपाधीक्षक प्रवेन्द्र महला ने बताया युवक का शव मिलने के बाद पुलिस ने गहनता से पड़ताल शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने मृतक के नजदीकियों से संपर्क रखने वालों को कॉल डिटेल खंगाली। इस दौरान वारदात के बाद मृतक की पत्नी चांदनी की ओर से अपने प्रेमी बंडा उर्फ जयवीर पुत्र कोक सिंह कहार निवासी बड़ागांव से कई बार बात किया जाना सामने आया। इस पर पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके दो प्रेमी बंडा उर्फ जयवीर, हरिओम पुत्र राजेंद्र कहार निवासी नादनपुर से पूछताछ शुरू की। इस दौरान आरोपियों ने गला घोंटकर हत्या किया जाना कबूल किया।
१५ से चल रही थी प्लानिंग
पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि रवि की हत्या की योजना उसकी पत्नी चांदनी, बंडा उर्फ जयवीर, हरिओम ने १५ दिन पहले ही तैयार कर ली थी। इसी क्रम में सोमवार को जब रवि घर से बाहर जा रहा था, तब उसकी पत्नी ने उसका मोबाइल घर में ही छुपा दिया और अपने प्रेमी बंडा उर्फ जयवीर को फोन कर योजना के तहत वारदात करने की ओर इशारा कर दिया। इसके तहत रवि के साथ घटना स्थल के समीप जयवीर, हरिओम ने जमकर शराब पी और मौका पाकर दोनों ने रवि की गला घोंट कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी वंडा ने चांदनी को कई बार फोन भी किए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned