रेलवे ट्रेक पर मिला महिला का शव, फैली सनसनी

धौलपुर. यहां धौलपुर रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रेक पर मंगलवार सुबह महिला का शव पड़ा होने की सूचना पर सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची आरपीएफ ने मृतका की शिनाख्तगी करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में पहुंचाया।

By: Naresh

Published: 21 Jul 2021, 05:53 AM IST

रेलवे ट्रेक पर मिला महिला का शव, फैली सनसनी
-मानसिक तौर पर पीडि़त बताई जा रही है
-मृतका की दो पुत्रियों का शादी समारोह के बाद की घटना
धौलपुर. यहां धौलपुर रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रेक पर मंगलवार सुबह महिला का शव पड़ा होने की सूचना पर सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची आरपीएफ ने मृतका की शिनाख्तगी करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में पहुंचाया। प्रारंभिक तौर पर महिला की ओर से ट्रेन की आगे छलांग लगाने की बात सामने आ रही है।
जानकारी के अनुसार धौलपुर रेलवे स्टेशन स्थित आरपीएफ थाना पुलिस को मंगलवार सुबह करीब साढ़े बजे सूचना मिली कि रेलवे ट्रेक पर एक महिला का शव पड़ा हुआ है। इस पर आरपीएफ ने मृतका की शिनाख्तगी कोतवाली थाना क्षेत्र के पुराना शहर महात्मानंद बगीची निवासी सीमा कुमारी(38) पत्नी संजय कुमार के रूप में की। परिजनों ने बताया कि मृतका सीमा की दो पुत्रियों का शादी समारोह सोमवार को आयोजित हुआ, रात को विदाई के बाद सभी परिजन घर पर सो रहे थे। इस दौरान सीमा घर से लापता हो गई, अल सुबह जब सीमा घर पर नहीं मिली तो परिजनों ने उसकी आसपास के क्षेत्र में तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं हो सकी। परिजन ने बताया कि मृतका सीमा मानसिक बीमारी से भी पीडि़त थी। आरपीएफ ने प्रारंभिक पड़ताल के बाद शव का पोस्टमार्टम करा परिजन के सुर्पुद कर दिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned