बाइक-ऑटो भिडंत में युवक की मौत, सात घायल

सैपऊ. थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर सालेपुर गांव के पास ऑटो और बाइक में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई। दर्दनाक हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई । जबकि घटना में सात जने गंभीर रूप से घायल हो गए।

By: Naresh

Published: 13 Nov 2020, 09:26 AM IST

बाइक-ऑटो भिडंत में युवक की मौत, सात घायल
-धौलपुर-भरतपुर राजमार्ग की घटना

सैपऊ. थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर सालेपुर गांव के पास ऑटो और बाइक में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई। दर्दनाक हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई । जबकि घटना में सात जने गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें पुलिस ने सैपऊ राजकीय चिकित्सालय पर भर्ती कराया। लेकिन सभी घायलों की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के ट्रोमा सेंटर रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में एक युवक को चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। घटना से परिजनों को अवगत करा दिया है।
जानकारी के मुताबिक सवारियों से भरा ऑटो धौलपुर की तरफ से आ रहा था। वहीं दूसरी ओर सैपऊ की तरफ से बाइक सवार होकर तीन युवक धौलपुर की तरफ जा रहे थे। रास्ते में सालेपुर गांव के ऑटो व बाइक में आमने-सामने की भिडंत हो गई। दुर्घटना को देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल राजू पुत्र तेज सिंह निवासी पृथ्वीपुरा सविता पत्नी फूल सिंह निवासी पोथी पुरा, मिथिलेश पत्नी फूल सिंह निवासी पोथीपुरा, बनवारी निवासी बसई नवाब, पवन निवासी गढ़ी चटोला के साथ दो अन्य घायलों को सैपऊ राजकीय चिकित्सालय पर भर्ती कराया। सभी घायलों की बेहद नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में घायल पवन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घायलों में दो महिला एवं दो पुरुषों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने घटना से मृतक के परिजनों को अवगत करा दिया है। परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने ऑटो और बाइक को जब्त कर लिया है। दुर्घटना के कारणों की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned