scriptमेडिकल कॉलेज में घुसे कार सवार युवक, मचाया उत्पात | Youth in car entered medical college, created ruckus | Patrika News
धौलपुर

मेडिकल कॉलेज में घुसे कार सवार युवक, मचाया उत्पात

– इमरजेंसी गेट से कॉलेज में प्रवेश किया प्रवेश- कोतवाली पुलिस ने एक शांतिभंग में पकड़ा

धौलपुरJun 25, 2024 / 05:52 pm

Naresh

मेडिकल कॉलेज में घुसे कार सवार युवक, मचाया उत्पात Youth in car entered medical college, created ruckus
– इमरजेंसी गेट से कॉलेज में प्रवेश किया प्रवेश- कोतवाली पुलिस ने एक शांतिभंग में पकड़ा

धौलपुर. यहां पुराने बाड़ी रोड स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज व संयुक्त जिला अस्पताल में रात करीब 11.30 बजे जिला अस्पताल की इमरजेंसी के गेट से कॉलेज परिषर में कार सवार चार-पांच घुस गए। ये लोग कार को स्पीड में परिसर में घुमाने लगे। यहां टहल रहे एमबीबीएस छात्रों ने जब इन्हें टोका तो दुव्र्यवहार करने लगे। छात्रों ने कॉलेज प्रशासन को जानकारी दी। सूचना पर कॉलेज प्रिंसीपल, पीएमओ सहित चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान एक युवक को पकड़ लिया जबकि अन्य भाग निकले। कोतवाली पुलिस ने एक युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज में कार सवार कुछ युवक पहुंच गए। यहां मेडिकल कॉलेज के छात्र टहल रहे थे। इस दौरान घुसे युवकों ने परिसर में तेज गति से कार दौड़ा दी। एमबीबीएस छात्रों ने उन्हें रोक कर जानकारी ली तो वह गाली-गलौज करने लगे। इसी दौरान छात्रों ने एक युवक को पकड़ लिया। शोर सुन चौकीदार भी पहुंच गए। इस बीच कार सवार युवक कार लेकर भाग निकले। कुछ ही देर में कॉलेज प्रिसीपल, पीएमओ सहित चौकी पुलिस पहुंच गई। पकड़े गए एक युवक से जानकारी ली तो वह बता रहा था। कि उसके दोस्त वंश के परिवार का सदस्य अस्पताल में भर्ती है। जिसे देखने आए थे। तभी वह कार से कॉलेज में आ गए। उधर, चौकी प्रभारी ने बताया कि मामले में हेमंत पुत्र अर्जुन सिंह जाट निवासी पुरानी छाबनी को शांतिभंग में पकड़ा है।
मेडिकल कॉलेज सुरक्षा पर सवाल खड़े!

रात में अचानक बाहरी व्यक्तियों के मेडिकल कॉलेज परिसर में घुसने की घटना से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। हालांकि, कॉलेज परिसर में गार्ड तैनात हैं। लेकिन जिस तरह अस्पताल की तरफ से लोग घुसे और गाड़ी को दौड़ाया, वह लापरवाही दर्शा रहा है। जबकि परिसर में ही हॉस्टल है, जिसमें विद्यार्थी निवास करते हैं।
– रात में सूचना मिली थी कि कार सवार कुछ युवक इमरजेंसी गेट से कॉलेज में आ गए। वह अभ्रद भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। एक युवक को छात्रों ने पकडकऱ पुलिस को सौंप दिया है। मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।
– डॉ.दीपक कुमार दुबे, प्रिंसीपल मेडिकल कॉलेज धौलपुर

– रात में अस्पताल की तरफ से मेडिकल कॉलेज जाने वाले गेट से कुछ लोग कार से कॉलेज में प्रवेश कर गए थे। कॉलेज परिसर में बैठे छात्रों ने उनसे पूछताछ की तो वह कुछ बता नहीं सके। ये लोग गाड़ी बैक में भगाने लगे, जिस पर एक युवक को पकड़ लिया। उसे शांतिभंग में पकड़ा है।
– प्रेम सिंह, चौकी, प्रभारी जिला अस्पताल धौलपुर

Hindi News/ Dholpur / मेडिकल कॉलेज में घुसे कार सवार युवक, मचाया उत्पात

ट्रेंडिंग वीडियो