दिनदहाड़े युवक का अपहरण, पुलिस ने पीछा कर छुड़ाया, आरोपी फरार

धौलपुर. जिले में बदमाशों का दुस्साहस बुलंदियों पर है कि वे दिनदहाड़े वारदात करने से भी नहीं चूक रहे। शहर के निहालगंज थाना इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े ना केवल स्थानीय एक दुकान पर बैठे युवक से ना केवल मारपीट की, बल्कि उसे बाइक में बैठाकर अपहरण कर ले गए।

By: Naresh

Published: 23 Jul 2021, 10:52 PM IST

दिनदहाड़े युवक के अपहरण, पुलिस ने पीछा कर छुड़ाया, आरोपी फरार
-सदर थाना इलाके के गांव तिघरा के समीप बीहड में अपह्रत युवक को छोड़ भागे
-अपह्रत गंभीर घायलावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती
धौलपुर. जिले में बदमाशों का दुस्साहस बुलंदियों पर है कि वे दिनदहाड़े वारदात करने से भी नहीं चूक रहे। शहर के निहालगंज थाना इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े ना केवल स्थानीय एक दुकान पर बैठे युवक से ना केवल मारपीट की, बल्कि उसे बाइक में बैठाकर अपहरण कर ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों का पीछा करना शुरू कर दिया, इस पर आरोपी अपह्रत युवक को सदर थाना इलाके के गांव तिघरा के समीप बीहड़ क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
जानकारी के अनुसार शहर की बजरिया क्षेत्र निवासी निसार खान(25) राहत खान शुक्रवार दोपहर को निहालगंज थाना इलाका स्थित अपनी ट्रॉली मेकर की दुकान पर काम कर रहा था। इस दौरान तीन बाइकों पर सवार होकर यहां 6-7 बदमाश आए और निसार से मारपीट करना शुरू कर दिया। इस दौरान बदमाश निसार को बाइक पर अपहरण कर गांव तिघरा की भाग निकले। घटनाक्रम की सूचना मिलने पर मिलने पर अपह्रत युवक के पिता राहत खान निहालगंज थाने पहुंच और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी। इस पर पुलिस सक्रिय हो गई और अपह्रत युवक के मोबाइल लोकेशन के आधार पर बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। पीछा करते हुए पुलिस गांव तिघरा के समीपवर्ती जंगल बीहड़ क्षेत्र में पहुंची तो आरोपी अपह्रत युवक को छोड़कर भाग निकले। इस पर पुलिस ने अपह्रत युवक को गंभीर घायलावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने वारदात में शामिल आरोपियों को चिन्हित करने के प्रयास शुरू कर दिए है।
गोली मारने को कारतूस डाल लिया था
अपहरणकर्ताओं से मुक्त कराएं गए युवक निसार ने बताया कि उसे दुकान से अपहरण करने वाले युवकों ने पहले तो दुकान पर मारपीट की और यहां से आगे ले जाकर गांव तिघरा में भी मारपीट करते हुए विडियो बनाया। यहां पुलिस पहुंचने का अंदेशा देख बदमाश निसार को बीहड़ में ले गए। यहां बदमाशों ने जैसे ही हथियार में गोली मारने की कारतूस डाला, इस दौरान पुलिस पहुंच गई और सभी आरोपी बीहड़ में क्षेत्र में भाग निकले।

प्रथम दृष्टया मामला आपसी विवाद का
थाना प्रभारी बाबूलाल ने बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि जिस युवक के अपहरण का प्रयास हुआ उस युवक ने अपने साथी चीता के साथ एक युवक के मारपीट की वारदात को अंजाम दिया है। इसी विवाद को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने शुक्रवार को यहां आकर निसार से मारपीट की। घटना के संबंध में घायल निसार के पिता राहत खान की ओर से दर्ज कराए मामले में बदमाशों की ओर से 73 हजार रूपए की नकदी भी निसार की जेब से निकालने का आरोप लगाया है। जबकि वारदात में शामिल बदमाशों में गांव तिघरा का पुरा निवासी उदयवीर पुत्र दीना गुर्जर की पहचान होना बताया जा रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned