अज्ञात बीमारी से पीडि़त 3 साल का मासूम

अज्ञात बीमारी से पीडि़त 3 साल का मासूम

ayazuddin siddiqui | Updated: 20 Aug 2019, 09:25:00 AM (IST) Dindori, Dindori, Madhya Pradesh, India

परिजनों ने प्रदेश के मुखिया से मांगी मदद

डिंडोरी. जिला मुख्यालय के शहपुरा विकासखंड अंतर्गत देवरी माल के कछरा टोला में 3 साल का मासूम जन्म से ही गंभीर बीमारी से पीडि़त है। जिसकी जिंदगी बचाने के लिए परिजनों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से मदद की गुहार लगाई है। जानकारी के अनुसार जिले के शहपुरा विकासखंड अंतर्गत देवरी माल के कछरा टोला में रहने वाले 3 वर्षीय मासूम संतलाल जन्म से ही पेट की गंभीर बीमारी से पीडि़़त है। मासूम संतलाल की दादी एवं पिता उसके भरण पोषण के साथ उसके इस गंभीर बीमारी के इलाज के लिए भरसक प्रयत्न करते चले आ रहे हैं। आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण पिता और दादी आगे इलाज कराने में असमर्थ हैं।
इनका कहना है
मेरे बच्चे को जन्म से पेट में अज्ञात बीमारी हो गई है। जिसका इलाज कई अस्पतालों में जाकर कराया है पर ठीक नहीं हुआ। अब इलाज के लिए पैसा न होने के कारण आगे का इलाज नहीं करा पा रहे हैं।
पीडि़त मासूम का पिता
नाती का इलाज करा करा कर परेशान हो गए हैं अब आगे के इलाज कराने की ताकत नहीं है। इसलिए मुख्यमंत्री से सहायता की मांग कि है।
पीडि़त बच्चे की दादी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned