scriptसख्त पहरे में भी सेंधमारी, लगातार हो रही चोरी की वारदातें | Burglary even under strict guard, frequent theft incidents | Patrika News

सख्त पहरे में भी सेंधमारी, लगातार हो रही चोरी की वारदातें

locationडिंडोरीPublished: Nov 23, 2020 06:57:37 pm

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

पुलिस को चुनौती दे रहे नकाबपोश बदमाश, पकड़ से दूर चोरलगातार हो रहीं चोरियों से दहशत में रहवासी

Burglary even under strict guard, frequent theft incidents

Burglary even under strict guard, frequent theft incidents

डिंडोरी. विगत कुछ दिनों से नगर में प्रतिदिन घटित हो रही घटनाओं ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। एक के बाद एक सिलसिलेवार घटित हो रही घटनाओं के बाद शनिवार और रविवार के बीच मध्यरात्रि एक से डेढ बजे के बीच नगर के मुख्य मार्ग में स्तिथ वार्ड क्रमांक 10 में जगदम्बा मंदिर के पास चोरों ने बेहद शातिराना अंदाज में ई .कॉम कोरियर सर्विस का शटर तोड चोरी की वारदात केा अंजाम दिया। जहां से लगभग एक लाख दस हजार अस्सी रुपये नगदी लेकर भाग खडे हुए। चोरी की वारदात का पता तब चला जब रविवार की सुबह फील्ड स्टाफ रहीस खान आफिस पहुंचा। जहां शटर टूटा हुआ था और दो पार्सल बाहर पडे हुये थे। स्थिति भांप रहीस ने फौरन ही सुपरवाइजर रंजीत बघेल को सम्पूर्ण वस्तुस्थिती से अवगत कराया और फिर थाना कोतवाली में सूचना दी गई। जिस पर हरकत में आई पुलिस ने मौके का मुआयना किया लेकिन हर बार की तरह नाकामी हांथ लगी। बहरहाल सुपरवायजर की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला कायम कर विवेचना में लिया है।
सख्त पहरे के बाद चोरी
जानकारों की माने तो पुलिस ने एक के बाद एक हो रही घटनाओं को नियंत्रित करने एहतियातन बडी तादाद में रात्रि पहरा लगाया था। बावजूद इसके चोर इन्हें चकमा देते हुये अपने इरादों में कामयाब हो गये। सूत्र तो यह भी बताते हैं कि चोर मुख्यमार्ग पर आए ही नही और आसपास अंधेरा होने के चलते आसपास के सीसीटीव्ही कैमरों में भी लापता नजर आये।
यहां भी नगदी पार
बता दें कि इससे पहले भी शातिर चोरों ने अनु ऑटोमोबाइल पर जल्दबाजी दिखाई थी और ई . कॉम कोरियर सर्विस पर भी चोर कुछ ऐसा ही नजारा देखा गया। सीसीटीव्ही फुटेज देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे चोर घटनास्थल से भली भाँति परिचित थे। वैसे तो सीसीटीव्ही में एक ही चोर कैमरे में कैद नजर आया लेकिन बाहर अन्य और चोरों की मौजूदगी को नजर अंदाज नही किया जा सकता। बहरहाल यहां भी चोर सिर्फ और सिर्फ नगदी पर ही हांथ साफ करता नजर आया, बाकी सामग्री से जैसे उसे कोई लेना देना ही नही था।
इनका कहना है
नगर में हो रही चोरियों को पुलिस ने चैलेंज के रूप में लिया है। एक जांच टीम गठित की गई है, जल्द ही नकाब पोश चोर पुलिस गिरफ्त में होंगे।
विवेक लाल, एएसपी डिंडोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो