नगर परिषद ने बांटी सफाई कर्मियों को सेफ्टी किट

जान जोखिम में डालकर निभा रहे थे जिम्मेदारी

By: Rajkumar yadav

Published: 19 Apr 2020, 09:08 AM IST

डिंडौरी। नगर परिषद ने सफाई कर्मियों के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए लगभग 80 पीपीई किट सफाई कर्मचारियों को उपलब्ध कराया हैं । कोरोना महामारी की इस मुश्किल घड़ी में सफाई कर्मी निरंतर नगर सहित वार्डों में स्वच्छता के कार्य जान जोखिम में डालकर अभी तक कर रहे थे। सफाई कर्मियों के स्वास्थ्य को देखते हुए नगर परिषद के द्वारा लगभग 80 किटों की खरीदी की गई है। जिसे पहन अब सफाई कर्मी अपना काम करते हुए भी कोरोना के संक्रमण से सुरक्षित रहेंगे। बतानगर परिषद ने बांटी सफाई कर्मियों को सेफ्टी किट
जान जोखिम में डालकर निभा रहे थे जिम्मेदारी दें कि नगर परिषद के ये सफाई कर्मी मुख्यालय सहित जिला चिकित्सालय के उन स्थानों में सफाई कर रहे हैं जहां कोरोना के सम्भावित खतरे को देखते हुए चिन्हित लोगो को कोरेन्टाईन किया गया है व उसके आसपास के क्षेत्र को प्रति दिन सेनेटाइज करने के लिए पहुच रहे हैं। जहाँ पहले बिना किट के नगर परिषद के कर्मचारी जिला चिकित्सालय कोरेन्टाईन वार्ड को सेनेटाइज करने पहुचे थे तो संक्रमण का भय बना रहता था लेकिन अब इन किटों को पाकर नगर परिषद कर्मी निर्भीक होकर अपने काम को अंजाम दे रहे हैं।
नगर परिषद सीएमओ शशांक आरमो की माने तो उनके द्वारा लगभग एक से दो माह तक जिला मुख्यालय को सेनेटाइज करने की पर्याप्त व्यवस्था है वही सफाई कर्मियों में किट की उपलब्धता को लेकर खुशी नजर आ रही है।

Patrika
Rajkumar yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned