कलेक्टर ने की कार्रवाई, लापरवाह कर्मचारी निलंबित

कलेक्टर ने की कार्रवाई, लापरवाह कर्मचारी निलंबित

Amaresh Singh | Publish: Jun, 23 2019 02:30:00 PM (IST) Dindori, Dindori, Madhya Pradesh, India

डॉक्टर को नोटिस जारी

डिंडोरी। कलेक्टर बी. कर्तिकेयन ने पषु चिकित्सा केन्द्र करंजिया का निरीक्षण किया। कलेक्टर के निरीक्षण के दौरान पशु चिकित्सा विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि प्रात:काल पशु चिकित्सा विभाग का कार्यालय नही खोला गया था। निरीक्षण के दौरान कार्यालय में दवाईयों का वितरण नही होना पाया गया। कलेक्टर ने सभी दवाईयों को शिविर लगाकर वितरण करने के निर्देश दिए है।

यह भी पढ़ें-बंद हो गया गरीबों की थाली का राशन, भरी दोपहरी में भूखे पेट लौटने लगे श्रमिक

कार्यालय में साफ-सफाई रखी जाए
कलेक्टर ने इस प्रकार की लापरवाही बरतने पर डॉ0 मॅसूरी, व्हीएफओ को कारण बताओं नोटिस और एबीएफओ सी.एस. मरकाम को निलंबित करने को कहा है। उन्होने कहा कि कार्यालय में साफ-सफाई रखी जाए और कार्यालय प्रागंण में रखी हुई ट्रेस को ग्राम पंचायतों में लगवाना सुनिश्चित किया जाए। कलेक्टर ने जनपद पंचायत करंजिया में उत्कृष्ट विद्यालय करंजिया और तहसील कार्यालय करंजिया का भी निरीक्षण किया। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्यकार्यपालन अधिकारी दिलीप कुमार यादव, सहित जिला एवं जनपद स्तरीय अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-15 दिन में 22 दुष्कर्मियों को सलाखों तक पहुंचाया, ये आरोपी दुष्कर्म के मामले में पुलिस को चमका दे रहे थे


मोहतरा में बनेगी गौशाला
कलेक्टर ने इसके बाद ग्राम पंचायत मोहतरा, जनपद पंचायत करंजिया में गौशाला के लिए चिन्हित भूमि का अवलोकन किया। इस अवसर पर कलेक्टर को बताया गया कि गौशाला का निर्माण चार महीने में पूरा कर लिया जायेगा। चिहिंत की गई भूमि मे किसी भी प्रकार का विवाद नही है। यह भी पढ़ें-दादी-नातिन की हत्या, पांच दिन बाद मिली लाश, कुएं में फेंका बच्ची का शव

यह भी पढ़ें-सड़क हादसे में दो की मौत, चार गंभीर

यह भी पढ़ें-रिश्तेदार ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, बहला फुसलाकर ले गया था अपने साथ

यह भी पढ़ें-इन राशि वालों का आज धन का व्यय हो सकता है, वाणी पर संयम रखें

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned