scriptअपराध: घर के नजदीक मृत मिली युवती | Crime: Girl found dead near home | Patrika News

अपराध: घर के नजदीक मृत मिली युवती

locationडिंडोरीPublished: Sep 27, 2020 11:07:20 pm

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका जताई हत्या की आशंका

Crime: Girl found dead near home

Crime: Girl found dead near home

डिंडोरी. शाहपुर थाना क्षेत्रअंतर्गत ग्राम मुडिय़ा खुर्द में रविवार की सुबह 19 वर्षीय युवती जोहरी बाई ठाकुर पिता टेक सिंह ठाकुर अपने घर के समीप बाडी में मृत अवस्था में मिली। जानकारी लगते ही गांव में घटना को लेकर सनसनी फैल गई और मौके पर बडी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। मृत युवती के परिजनों के द्वारा घटना की सूचना शाहपुर पुलिस को दी गई। जिस पर मौके पर पहुंच कर पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।
बताया गया कि उक्त युवती रात में लगभग 10 बजे किसी काम से घर से बाहर गई थी जिसके बाद रात भर घर नहीं लौटी। सुबह जब परिजनों ने तलाश शुरू की तो घर के नजदीक बाड़ी में युवती मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। शाहपुर थाना प्रभारी हरिलाल मरावी सहित घटना की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक एवं एसडीओपी शहपुरा मौके पर पहुंच कर आवश्यक निर्देश दिए हैं।
प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है बहरहाल शाहपुर पुलिस सभी तथ्यों की जांच कर रही है। वहीं घटना के बाद मृतिका का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय डिंडोरी लाया गया। इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार लाल ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला संदिग्ध दिख रहा है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो