scriptचेक पोस्ट पर पटवारी और कोटवार पर जानलेवा हमला, बढ़ी नाराजगी | Deadly attack on Patwari and Kotwar at check post, resentment increase | Patrika News

चेक पोस्ट पर पटवारी और कोटवार पर जानलेवा हमला, बढ़ी नाराजगी

locationडिंडोरीPublished: Apr 12, 2021 11:33:24 pm

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

पिकअप सवारों ने दिया वारदात को अंजामपटवारी संघ ने जताया आक्रोश

Deadly attack on Patwari and Kotwar at check post, resentment increased

Deadly attack on Patwari and Kotwar at check post, resentment increased

डिंडोरी. सोमवार को जिले की करंजिया तहसील अंतर्गत छत्तीसगढ़ सीमा पर पंडरीपानी ग्राम में यात्री परिचालन के दौरान जांच के लिए स्थापित चेकपोस्ट पर रविवार की रात ड्यूटी पर तैनात दो पटवारी और एक कोटवार के ऊपर पिकअप सवारों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। वारदात में एक पटवारी और कोटवार को चोंट आई है। जिसे लेकर थाना बजाग में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वहीं पटवारी संघ ने हमले की निंदा करते हुए चेक पोस्ट पर ड्यूटी करने से इंकार कर कडा आक्रोश जताया है। जानकारी के मुताबिक करंजिया राजस्व वृत अंतर्गत पटवारी हल्का नंबर 208 तेजप्रताप मरावी, पटवारी हल्का नंबर 217 अजय चौहान एवं बाहरपुर कोटवार तनुज धार्या करोना वायरस रोकथाम आदेश के तहत पंडरीपानी चेक पोस्ट पर रविवार को सेवा दे रहे थे। इसी दौरान रात लगभग 10 बजे छत्तीसगढ़ से आ रही पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 52 जीए 0805 को रोका गया और कोविड जांच हेतु बोला गया। जिससे पिकअप चालक ननसु सिंह मार्को निवासी ठाडपथरा आग बबूला हो गया और उसने बकानुमा हाधियार से पटवारियों पर हमला कर दिया। इस दौरान बीच.बचाव करने आए कोटवार को भी ननसु ने घायल कर दिया। वारदात में पटवारी तेजप्रताप को भी चोटें आई हैं।
शिकायत पर बजाग थाना में मामला दर्ज किया गया है। वही पूरे मसले को गंभीरता से लेते हुए पटवारी संघ अध्यक्ष बलिराम भवेदी ने चिंता जाहिर कर बगैर सुरक्षा इंतजाम के चेक पोस्ट पर पटवारियों की ड्यूटी लगाने पर ऐतराज जताया है और पटवारी संघ ने फिलहाल चेक पोस्ट पर सेवा देने से इनकार कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो