कांग्रेस सरकार के वादा खिलाफी के विरोध में प्रदर्शन

विशाल रैली और जुलूस के साथ किया कलेक्ट्रेट का घेराव

By: Rajkumar yadav

Published: 10 Mar 2019, 11:15 AM IST

डिंडोरी. मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ किसानों युवाओं एवं आमजन से किए गए वादे पूरे न करने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी ने पूरे प्रदेश भर में मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते हुए सभी जिला एवं संभाग मुख्यालयों में विरोध प्रकट किया। भाजपा के प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार डिंडोरी ने भी हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं और ग्रामीण क्षेत्र से आए हुए किसानों और युवाओं के साथ विशाल रैली और जुलूस निकाला।
प्रदेश सरकार के खिलाफ रैली एवं जुलूस के लिए दूर-दराज भाजपा के कार्यकर्ता ग्रामीण क्षेत्रों से आए हुए सैकड़ों की संख्या में किसानों और विभिन्न मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के पदाधिकारी और कार्यकर्ता गण जिला कार्यालय में सुबह से ही इक_ा होना शुरू हो गए थे। भाजपा के जिला अध्यक्ष संजय साहू के नेतृत्व में तथा राज्यसभा सांसद संपतिया उइके, पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश धुवेर्, जिला पंचायत अध्यक्ष ज्योति प्रकाश धुर्वे, एवं वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक अवधिया, पूर्व विधायक दुलीचंद उरैती के मार्गदर्शन में सभा का आयोजन किया गया । जहां मप्र में काबिज कांग्रेस की सरकार के द्वारा किए जा रहे किसान विरोधी कार्य एवं जन विरोधी नीतियों पर विरोध प्रकट किया गया। सभा के पश्चात विशाल रैली के रूप में भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी नगर भ्रमण करते हुए मुख्य बस स्टैंड अवंती बाई चौराहा पहुंचे और वहां से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे। कलेक्ट्रेट कार्यालय में जुलूस सभा के रूप में परिवर्तित हो गया जहां संपतिया उइके राज्यसभा सदस्य ने उपस्थित लोगों को संबोधित किया ।उन्होंने कहा कि प्रदेश में काबिज कांग्रेस की सरकार चुनाव के वक्त किए गए अपने वादों को भूल चुकी है ।किसानों का कर्जा माफ करने का वादा कांग्रेस ने किया था किंतु अब वह अपने वादे से मुकर रही है ।इतना ही नहीं कांग्रेस के 3 माह के शासनकाल में अधिकारी और कर्मचारी भी त्रस्त हो चुके हैं ।कमलनाथ की सरकार अब तबादलों की सरकार बन कर रह गई है।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से राज्यसभा सांसद संपतिया उइके, पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे, जिला पंचायत अध्यक्ष ज्योति प्रकाश धुर्वे, भाजपा जिला अध्यक्ष संजय साहू, जिला संगठन विस्तारक राहुल दुबे वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक अवधिया, कृष्णलाल हस्त पुरिया, दुलीचंद उरैती, जिला महामंत्री जय सिंह मरावी, दीपन खंपरिया, आषीष वैष्य, बद्रीप्रसाद साहू, ब्रजमोहन परस्ते, बलराम मरावी, सपना जैन, नरबदिया मरकाम, शक्ति परस्ते, दिनेष बर्मन, आकाष नामदेव, सुषील राय, रामप्रकाष मिश्रा, देववती बालरे, पंकज साहू, परसराम पाराषर, विभिन्न मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के पदाधिकारी कार्यकर्ता किसान मोर्चा के कार्यकर्ता युवा मोर्चा के प्रदेश जिला एवं मंडल के पदाधिकारी तथा बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता किसान एवं युवा वर्ग उपस्थित रहे।

Patrika
Rajkumar yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned