scriptजिला मुख्यालय के बीचों बीच मुहल्ले में बजबजा रही गंदगी | Dirt in the middle of the district headquarters | Patrika News

जिला मुख्यालय के बीचों बीच मुहल्ले में बजबजा रही गंदगी

locationडिंडोरीPublished: May 12, 2019 10:06:31 pm

Submitted by:

Rajkumar yadav

वार्डवासी शिकायत कर किया विरोध

Brick truck reversed, two killed, four injured

Brick truck reversed, two killed, four injured

डिंडोरी। जिला मुख्यालय के वार्ड क्रमांक 7 रैहली मुहल्ला के नालियों में गंदगी बजबजा रही है। शासन द्वारा साफ सफाई को लेकर चलाई जा रही तमाम योजनाएं महज दिखावा साबित हो रही है। जिला मुख्यालय के बीचो बीच बसे इस मुहल्ले से गंदगी के कारण लोग पलायन तक करने का मन बना रहे है। वार्ड के रहवासियों ने नगर पंचायत के जिम्मेदारों पर आरोप लगाते हुये बताया कि शासन की हर योजना से उन्हें वंचित रखा जा रहा है। वार्ड में पूर्व में ही नाली और सड़क का निर्माण कराया गया था। जिसके बाद आज तक कोई भी जिम्मेदार सुध लेने वार्ड में नही पहुंचा है और अब नाली और सड़क दोनों ही दम तोड़ कर बिखर चुके है। न ही वार्ड में कोई सफाई कर्मी आता है और न ही कचरा वाहन जिससे नालियों में गंदगी बजबजती रहती है और नालियों से दुर्गध के कारण वार्ड वासियों का घरों से निकलना भी दुभर हो गया है।
वार्ड 7 के रहवासी पूजा साहू ने बताया कि हमारे मुहल्ले में साफ सफाई बिल्कुल नही हो रही है और नालियों में कचरे कुड़े इकठ्ठे हो रहे है। जिसके कारण जहरीले कीड़े मच्छरों का भारी आतंक मचा रहता है जिससे तरह तरह के बिमारियां पनप नही है।
पूजा साहू, वार्डवासी
हमारे मोहल्ले की नालियां टूट चुकी है और उनमें पानी जमा होने लगी है। जिसके कारण गंदगी अधिक हो रही है और न ही सड़कों में झाड़ू लगाई जा रही है जिसके कारण हम लोग खुद ही सड़कों में झाड़ू लगाते है और नालियों की साफ सफाई करते है।
विमला बाई यादव, वार्डवासी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो