मोटर साइकिलों की टक्कर में पांच घायल

मोटर साइकिलों की टक्कर में पांच घायल
मोटर साइकिलों की टक्कर में पांच घायल

ayazuddin siddiqui | Updated: 06 Oct 2019, 05:48:06 PM (IST) Dindori, Dindori, Madhya Pradesh, India

डिंडोरी अमरकंटक मार्ग में ग्राम गीधा के पास हुआ हादसा

डिंडोरी. डिंडोरी अमरकंटक मार्ग में ग्राम गीधा के पास विपरीत दिशा से आ रही दो मोटर साइकिल आपस में टकरा गई। जिसमें मोटर साइकिल में सवार 5 लोगों को चोंटे आई। जानकारी के अनुसार हेमंत पटेरिया अपने परिवार के साथ बजाग से डिंडोरी की ओर आ रहे थे तभी मड़ीयारास से मानिकपुर की ओर जा रहे महेंद्र राठौर की मोटर साइकिल से गीधा के पास एक मोड में टकरा गए।
टक्कर इतनी भयानक रही कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। वहीं हेमंत पटेरिया तथा उनकी पत्नी सपना पटेरिया, 10 वर्षीय बेटी रिद्धि पटेरिया एवं 7 वर्षीय बेटा शान पटेरिया बुरी तरह घायल हो गए। दूसरी मोटर साइकिल में सवार मानिकपुर निवासी महेंद्र सिंह राठौर को भी गंभीर चोंट आई है। घटना की सूचना सोशल मीडिया के माध्यम से कोतवाली प्रभारी डिंडोरी को प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे।
पहुंचाया अस्पताल
घटनास्थल पर पहुंचते ही घायलों की हालत को देखते हुए कोतवाली प्रभारी सी के सेराम जहां आकस्मिक सेवा वाहन को सूचना देकर मौके पर बुलाया। वहीं वाहन के आने में विलंब होता देख कोतवाली प्रभारी गंभीर रूप से घायलों को अपनी गाड़ी में लेकर जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गए। घटना के दौरान पत्रकार नागेश्वर और प्रमोद पड़वार अपने चार पहिया वाहन से डिंडोरी की ओर लौट रहे थे। तभी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना में चोटिल पटेरिया परिवार के दोनों छोटे बच्चों को अपनी गाड़ी में लेकर सीधे जिला अस्पताल पहुंच गए। अन्य घायलों को 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां हेमंत पटेरिया की पत्नी सपना पटेरिया की हालत अधिक खराब होना बताया गया। दूसरे बाइक सवार महेंद्र राठौर की हालत गंभीर बताई जा रही है सभी गंभीर रूप से घायल मोटर साइकिल सवारों को मेडिकल रेफर किया गया। जिस वक्त यह दुर्घटना हुई उस समय सत्येंद्र कुंजाम नाम के युवक ने दुर्घटना में घायलों की मदद करते हुए घटनास्थल से जिला अस्पताल तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस दौरान सत्येंद्र के कपड़े भी पूरी तरह से रक्तरंजित हो गए। बताया जाता है कि सत्येंद्र डिंडोरी का ही निवासी हैं जो इत्तफाक से घटना के वक्त वहां पहुंच गया ।युवक द्वारा पीडि़तों की सहायता करना एक सराहनीय कार्य है जिसके लिए पीडि़त जनों के परिजनों ने आभार व्यक्त किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned