एफएसटी टीम ने शराब सहित आरोपी को पकड़ा

एफएसटी टीम ने शराब सहित आरोपी को पकड़ा

Shiv Mangal Singh | Publish: Apr, 13 2019 08:28:55 PM (IST) Dindori, Dindori, Madhya Pradesh, India

Loksabha chunav 2019

डिंडोरी. लोक सभा चुनाव के मद्देनजर कोतवाली थाना क्षेत्र में गठित उडऩ दस्ता दल ने गुरुवार को बड़ी बिछिया से मुखबिर की सूचना पर एक व्यक्ति के कब्जे से अवैध अंगेजी शराब बरामद करते हुये आबाकारी अधिनियम की धारा 34 ए के तहत कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक उडऩदस्ता दल को सूचना मिली कि एक व्यक्ति विक्रय के लिए अपने कब्जे में शराब रखे हुए है। जिसकी तस्दीक करने दल रवाना हुआ और बताये ठिकाने पर पहुंच मौजूद व्यक्ति से पूछताछ करने पर अपना नाम मंजू ठाकुर पिता जगत सिंह ठाकुर 40 साल निवासी बडी बिछिया बताया। जिसके कब्जे में रखे थैला से अंग्रेजी एवं देशी शराब जिसमें गोवा व्हीसकी 8 पाव प्रत्येक नग की कीमत 90 रुपए देशी प्लेन मदिरा 5 पाव प्रत्येक नग की कीमत 60 रुपए कुल कीमत 1020 रुपए बताई गई है। आरोपी से शराब रखने व विक्रय संबंधी दस्तावेज की मांग की गई लेकिन दस्तावेज उपलब्ध नही कराये गये, जिसके खिलाफ कार्रवाई करते हुये जमानती मुचलका पर रिहा कर दिया गया।
द्वितीय रेण्डमाइजेशन कल
डिंडोरी. लोकसभा निर्वाचन 2019 के लिए विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 104 डिंडोरी का कलेक्ट्रेेट के कक्ष क्रमांक 09 एवं विधानसभा क्षेत्र ्रमांक 103 शहपुरा का कक्ष क्रमांक 11 में 14 अप्रैल को प्रात: 10:00 बजे से ईव्हीएम एवं व्हीव्हीपैट का द्वितीय रेण्डमाईजेशन का कार्य सम्पन्न किया जायेगा। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुरभि गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक डिंडोरी को द्वितीय रेण्डमाईजेशन के दौरान आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।
निर्वाचन के लिए मतदान केन्द्रों के भवनों का अधिग्रहण
डिंडोरी. भारत निर्वाचन आयोग नई दिल्ली द्वारा लोकसभा निर्वाचन 2019 हेतु जारी कार्यक्रम अनुसार संसदीय निर्वाचन क्षेत्र मण्डला 14 (अजजा) के लिए मतदान 29 अप्रैल को संपन्न होगा। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुरभि गुप्ता ने लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 151 (भाग 2 संसद के अधिनियम) की धारा 160 के अंतर्गत जिले में समाविष्ट विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के समस्त मतदान केन्द्रों के भवन को 24 अप्रैल 2019 से 30 अप्रैल 2019 तक के लिए अधिग्रहण
किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned