scriptचलते ट्रक के केबिन में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, ड्राइवर-क्लीनर ने ऐसे बचाई जान | huge fire broke by short circuit in cabin moving truck | Patrika News

चलते ट्रक के केबिन में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, ड्राइवर-क्लीनर ने ऐसे बचाई जान

locationडिंडोरीPublished: May 19, 2022 07:44:24 pm

Submitted by:

Faiz

देखते ही देखते धू-धू कर जल उठा। गनीमत रही कि, समय रहते सूझबूझ के इस्तेमाल से ट्रक चालक और क्लीनर उसपर से कूद गए और उनकी जान बच गई है।

News

चलते ट्रक के केबिन में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, ड्राइवर-क्लीनर ने ऐसे बचाई जान

शिवपुरी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के सतनवाड़ा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले हाईवे पर एक ट्रक में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि, ट्रक देखते ही देखते धू-धू कर जल उठा। गनीमत रही कि, समय रहते सूझबूझ के इस्तेमाल से ट्रक चालक और क्लीनर उसपर से कूद गए और उनकी जान बच गई है।


हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए ट्रक चालक बिशंबर भदौरिया का कहना है कि, वो क्लीनर गोलू सिसोदिया के साथ ट्रक (RJ12-4308) में दिल्ली से लोहे के पाइप भरकर भोपाल के लिए निकला था। ट्रक सतनवाड़ा थाना के क्षेत्र के भूराखो पर्यटक स्थल के करीब पहुंचा। इस दौरान अचानक केबिन में शाॅर्ट सर्किट हुआ और देखते ही देखते कैबिन में आग भड़क उठी। आग को बढ़ता देख ट्रक को रोड किनारे खड़ा कर ड्राइवर और क्लीनर तुरंत ही नीचे कूद गए। इसके बाद आग ने और भी रोद्र रूप ले लिया था। लेकिन, गनीमत रही कि, इस घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई।

 

यह भी पढ़ें- किसान ने फांसी लगाकर की सुसाइड, मौत से पहले वीडियो के जरिए 11 साल के बेटे को दी बड़ी जिम्मेदारी


पुलिस जांच शुरु

इसकी सूचना तत्काल सतनवाड़ा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे सतनवाड़ा थाना प्रभारी दिनेश सिंह नरवरिया ने तत्काल मौके पर पहुंचकर फायर टीम के साथ आग पर काबू पाने की कोशिश की। थाना प्रभारी दिनेश नरवरिया का कहना है कि ट्रक ड्राइवर सहित क्लीनर सुरक्षित हैं। ट्रक में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट का होना बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

ये 5 चीजें आपके पाचन तंत्र तो बनाएंगी मजबूत, वीडियो में जानें

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8avem6
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो