script

कलयुगी बेटे ने शराबी पिता को उतारा मौत के घाट

locationडिंडोरीPublished: May 30, 2020 10:17:09 pm

Submitted by:

Rajkumar yadav

थाना मेंहदवानी के ग्राम बर्रई का मामला, आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

Kalyugi's son killed an alcoholic father

Kalyugi’s son killed an alcoholic father

मेंहदवानी. पुलिस थाना मेंहदवानी अन्तर्गत ग्राम बर्रई में एक कलयुगी बेटे ने अपने शराबी पिता को लकड़ी से सिर में हमला कर मौत के घाट उतार दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को रात्रि लगभग 8 बजे बर्रर्ई निवासी युवक ओमप्रकाश जाति गौड़ उम्र लगभग 19 वर्ष ने अपने पिता पंचम सिंह उम्र 45 वर्ष को विवाद के चलते लकड़ी से सिर में 4.5 बार प्रहार कर दिया। जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी पुत्र ने पुलिस को बताया कि उनके पिता शराब पीकर प्रतिदिन विवाद किया करते थे। घर का राशन बर्तन सब कुछ बेंच चुके थे तथा मां सहित मुझे भी घर से भगा दिया था। जिससे हम पड़ोस में रह रही अपने बहन के घर रहने को मजबूर थे। घटना वाले दिन शुक्रवार को मैं मवेशी बांधने घर गया, तो पिता फिर विवाद करने लगे। मेरे द्वारा समझाया गया पर नहीं माने तो मैने थप्पड़ जड़ दिया। इससे पिता मुझे मारने के लिए मुझसे लिपट गए । मैं उनके चंगुल से छूटते ही पास में पड़ी लकड़ी को उठाकर पिता के सिर में 4-5 बार मार दिया। जिससे मौके पर मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद पुत्र बहन के घर में जाकर सो गया। सुबह जब लोगों ने देखा तो पुलिस डायल 100 को इसकी सूचना दी। तब तक मृतक की पत्नी थाना पहुंच गयी और थाना में पति की मौत की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना स्थल पहुंचकर पंचनामा की कार्यवाही कर शव परीक्षण करा शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। वहीं आरोपी पुत्र को पकड़ लिया है।
पुत्र ने कहा मुझे नहीं है पछतावा
पिता को मारने के बाद आरोपी पुत्र का कहना है कि मुझे कोई पछतावा नहीं है। पिता के मरने से सभी चैन से रहेंगे, क्योंकि पिता के अत्याचार से हम परेशान हो चुके थे।
इनका कहना है
पिता द्वारा अपने परिवार को प्रतिदिन शराब पीकर परेशान किया जाता था। जिससे गुस्से में आकर पुत्र ने पिता पर लकड़ी से सिर पर हमला कर दिया। जिससे मौके पर मौत हो गई है। आरोपी को पकड़ लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।
विजय गौठरिया, थाना प्रभारी मेंहदवानी

ट्रेंडिंग वीडियो