कमलनाथ ने केन्द्र सरकार को सुनाई खरी-खोटी

कमलनाथ ने केन्द्र सरकार को सुनाई खरी-खोटी

Shiv Mangal Singh | Publish: Apr, 19 2019 08:42:55 PM (IST) | Updated: Apr, 19 2019 08:42:56 PM (IST) Dindori, Dindori, Madhya Pradesh, India

बजाग में आयोजित आम सभा में भाजपा पर साधा निशाना

डिंडोरी. गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी प्रचार करने बजाग पहुंचे प्रदेश के ुमुख्य मंत्री कमलनाथ ने केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रदेश में भाजपा सरकार के 15 वर्ष के कार्यकाल को आड़े हाथों लिया। इसके साथ ही केन्द्र सरकार के मेक इन इंडिया, स्किल इंडिया, डिजिटल इंडिया जैसे दावों को लेकर जमकर बरसे। डिंडोरी के बजाग तहसील मुख्यालय स्थित बीआरसी ग्राउंड में आयोजित चुनावी सभा को कमलनाथ ने संबोधित किया। उन्होने मंच से कहा कि शहपुरा और मंडला से उनका बहुत पुराना रिश्ता रहा है, यहां पहुँचते ही उन्हें अपनी जवानी के दिन याद आने लगते हैं क्योंकि वो जवानी के दिनों में यहां की टूटी फूटी सडकों पर खूब दौरे किये हैं। कमलनाथ ने मध्यप्रदेश में मंडला और डिंडोरी के लोगों की रक्षा सबसे पहले करने की बात कही। उन्होने लोकसभा चुनाव के बाद वनाधिकार अधिनियम के तहत हर आदिवासी को जमीन देने का वचन दिया है। इस कार्यक्रम में सीएम कमलनाथ के साथ प्रत्याशी कमल मरावी, मंत्री ओमकार मरकाम, विधायक भूपेन्द्र मरावी, काग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र बिहारी षुक्ला, प्रदेष प्रतिनिधि रमेश राजपाल, पूर्व विधायक डॉ नन्हें सिंह, जिला पंचायत सदस्य चंद्रकला परस्ते, ब्रजेन्द्र दीक्षित, आलोक शर्मा, भरत पाण्डे सहित जिले के तमाम कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

dindori

बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने हमें 100 दिन पहले ऐसा प्रदेश सौंपा था, जो देश में किसान आत्महत्या में नंबर वन था. साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार में भी मध्यप्रदेश बेरोजगारी में नंबर वन, भ्रष्टाचार में नंबर वन और बलात्कार में नंबर वन बना है। उन्होंने कहा कि हम जो वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं। अभी हमने सौ दिनों में वचनों को पूरा किया है दो सौ और तीन सौ दिनों में आगे और भी काम करेंगे।

प्रत्याशी का नाम भूल गए सीएम
कांग्रेस प्रत्याशी कमल मरावी के पक्ष में वोट मांगने गए सीएम कमलनाथ उनका नाम ही भूल गए। उन्होंने कमल मरावी की जगह दो वार कमल मर्सकोले बोल दिया। खास बात तो ये है कि कमलनाथ प्रत्याशी का नाम एक बार नहीं भूले बल्कि दो बार उन्होंने कमल 'मर्सकोले' कहा। आखिरकार पास ही में खड़े प्रत्याशी कमल मरावी ने उन्हें अपना पूरा नाम बताया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned