script

नाबालिग के साथ दुराचार मामला दर्ज

locationडिंडोरीPublished: Sep 23, 2018 04:37:13 pm

Submitted by:

shivmangal singh

युवक ने अपने कमरे में ले जाकर दुराचार किया

Molestation case registered with minor

Molestation case registered with minor

डिंडोरी। कोतवाली थानांतर्गत अपने रिश्तेदार के यहां रहकर पढाई करने वाली नाबालिग को जन्मदिन मनाने का झांसा देकर एक युवक ने अपने कमरे में ले जाकर दुराचार किया। जिसकी शिकायत नाबालिग ने अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंच की है। शिकायत के आधार पर आरोपी अंकित सुरजे निवासी पिण्डरूखी के विरूद्ध धारा 341, 342, 376 एवं पास्कों एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबंद्ध कर विवेचना शुुरू की है। जानकारी के मुताबिक नाबालिग नाना के यहां रहकर पढ़ाई करती है और आरोपी युवक नगर के झुरकीटोला में रहता है। जिसका नाबालिग के नाना के यहां आना जाना होता है। जिसस उसकी पहचान हो गई और गुुरूवार को वह स्कूल की छुट्टी के बाद नाना के घर आ रही थी तभी रास्ते में आरोपी बाईक में आकर उससे बोला कि आज उसका जन्मदिन है और उसे कमरे में चलने की बात कह अपने साथ ले गया। कुुछ देर बाद वह घर जाने की बात कहने लगी तो उसने नही जाने दिया और रात भर कमरे में रख कर दुराचार किया। सुबह पीडि़ता को नर्मदा पुल पार छोड़ दिया। जिसके बाद पीडि़ता ने अपने एक अन्य रिश्तेदार के पास पहुंच अपनी आप बीती बताई। जिसके बाद पीडि़ता के परिजनों को सूचना देते हुये बुलवाया गया और कोतवाली पहुंच शिकायत दर्ज कराई गई।
दुराचार का आरोपी गिरफ्तार
डिंडोरी। पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार गाड़ासरई थानांतर्गत सुनपुरी निवासी आरोपी आनंद सिंद्राम पिता रघुलाल सिंद्राम 23 वर्ष को गाडासरई पुलिस ने गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड में शनिवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया। उक्त आरोपी पर धारा 366, 376 एवं 506 के तहत थाना में मामला पंजीबद्ध था।
सट्टा पट्टी लिखते आरोपी धराया
डिंडोरी। सिटी कोतवाली अंतर्गत विद्युत कार्यालय के पास एक व्यक्ति सट्टा पट्टी लिख रहा था। जिसकी सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच मुखबिर की निशान देही पर कपूरचंद यादव पिता सोधन लाल यादव 47 वर्ष को पकड़ते हुये कब्जे से नगदी 130 रूपये के साथ सट्टा पट्टी बरामद करते हुये धारा 4 सट्टा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो