scriptबाप बेटे के झगडे में गई मां की जान | Mother's life in father's fight | Patrika News

बाप बेटे के झगडे में गई मां की जान

locationडिंडोरीPublished: Mar 24, 2019 10:58:02 pm

Submitted by:

Rajkumar yadav

कलयुगी बेटे ने उतारा मौत के घाट

Mother's life in father's fight

Mother’s life in father’s fight

शहपुरा। कहने को तो मां बेटा का रिस्ता सबसे पवित्र रिस्ता होता है पर थाना शहपुरा अतर्गत ग्राम राखी के पोषक ग्राम देवरी में कलयुगी बेटे ने अपनी मां को गुस्से में मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग व मामला कायम कर अरोपी को अपनी गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया गया कि ग्राम देवरी से सुबह फोन पर पता चला कि बाप बेटे के झगडे के दौरान बेटे ने मा को मौत के घाट उतार दिया है कि जानकारी मिलने पर शहपुरा पुलिस मौके पर पहुची और अरोपी को गिरफार किया ।
क्या है पूरा मामला
नगर निरीक्षक हेमन्त व्ही वर्वे ने जानकारी में बताया कि सुबह फोन पर सूचना मिली की ग्राम देवरी में हत्या हो गई जिसके बाद प्रधान आरक्षक दमोदर राव ,प्रधान आरक्षक संतोष यादव ,प्रधान आरक्षक चन्द्रशेखर चौबे आरक्षक रामरतन के साथ मौके के लिए रवाना हुए। जहां पता चला कि आरोपी भरत सिंह पुुशाम उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम देवरी सुबह अपने पिता कत्कू सिंह पुशाम के साथ इस बात पर झगडा कर रहा था कि वह सुबह सुबह क्यो नहीं उठता है और झगडा बढने लगा। जिसे शांत कराने अरोपी की मां धर्मा बाई पुशाम व पडोसी बीच बचाव करने लगी। तभी अरोपी ने अपनी मां के छाती व पेट पर जोरदार लात मार दिया जिसके बाद धर्मा बाई की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मौके से अरोपी भरत सिंह पुसाम पिता कत्कू सिंह पुशाम को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही शव का पंचनामा तैयार कर शहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहंा पर मृतिका का पीएम करवा उसके शव को पति के सुर्पुद कर दिया।
फरार महिला पूर्व सरपंच गिरफ्तार
डिंडोरी। कोतवाली थानांतर्गत 2013 में सरपंच पद पर रहते हुये महिला ने कूट रचित दस्तावेजों से शासकीय राशि का हेर फेर किया था। शिकायत के बाद पुलिस ने जांच में सही पाया था और पूर्व महिला सरपंच के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471 व 409 के तहत मामला दर्ज करते हुये तलाश शुरु की थी। लेकिन अपराध घटित करने के बाद से ही महिला सरपंच फरार चल रही थी। महिला की गिरफ्तारी के लिये पुलिस ने मुखबिर तंत्र भी सक्रिय किया था लेकिन महिला सरपंच यहां वहां भाग कर छुप रही थी। शनिवार को कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि षाहपुर थानांतर्गत छिंदगांव में महिला एक रिस्तेदार के यहां मौजूद है, सूचना के बाद कोतवाली पुलिस ने दबिश देते हुये स्थायी वारंटी महिला को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। महिला को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो