scriptडॉक्टरों के लिए यह क्या बोल गए कांग्रेस विधायक, देखें वीडियो | omkar singh markam controversial statements on doctors | Patrika News

डॉक्टरों के लिए यह क्या बोल गए कांग्रेस विधायक, देखें वीडियो

locationडिंडोरीPublished: Apr 16, 2022 12:00:39 pm

Submitted by:

Manish Gite

कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल, कहा- सिगरेट पीने वाले डॉक्टर देते हैं अच्छे स्वास्थ्य की सलाह

maroon.png

डिंडोरी। अक्सर सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस विधायक ओमकार सिंह मरकाम एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने डाक्टरों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि डाक्टरों की डिग्रियों पर मुझे शंका होती है, क्योंकि स्वास्थ्य की सलाह देने वाले डाक्टर ही बगैर सिगरेट के नहीं रह सकते।

कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे ओमकार सिंह मरकाम का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि डाक्टरों की डिग्रियों पर मुझे शंका होती है। क्योंकि स्वास्थ्य के लिए डाक्टर सलाह देता है। लेकिन, मैंने कई डाक्टरों को देखा है कि वे बगैर सिगरेट के रहते नहीं हैं। मैं कहता हूं कि जब खुद के लिए इन्हें समझ नहीं हैं तो फिर क्यों यह हमें ज्ञान देते हैं। हमने तो जो देखा वो बोल दिया। हमारे पास तो पीने वाले डाक्टरों का फोटो और वीडियो भी है।

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8a1u6r
यह भी पढ़ेंः

हाथ-पैर पकड़कर कांग्रेस विधायक को कर दिया किनारे, मंत्री से नहीं मिलने दिया

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8a1u44
https://www.dailymotion.com/embed/video/x89at1m

विधानसभा में भी आए थे सुर्खियों में

हाल ही में हुई विधानसभा के बजट सत्र के दौरान भी कांग्रेस विधायक मरकाम का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसवे में गृहमंत्री पर हिसाब-किताब पर तंज कस रहे थे। यह वीडियो मरकाम ने ट्वीटर हेंडल पर शेयर किया था। इस वीडियो में मरकाम गृहमंत्री से कह रहे हैं कि हिसाब-किताब तो आप ही करते हो न लेने-देने का। इस मिश्रा भी तपाक से कहते हैं कि आपने लिया होता तो इधर होते। इस पर सदन में हंसी का फव्वारा छूट पड़ा। कांग्रेस विधायक बाला बच्चन भी खड़े हो गए और बात को आगे बढ़ाते हुए कहने लगे कि वो कभी नहीं हो सकता, जिनको लेना था वो हो गए, कांग्रेस विधायक विजय चौरे व शशांक भार्गव ने भी कहा कि इसका मतलब आप स्वीकार करते हैं कि विधायकों को पैसे दिए गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो