scriptशहपुरा विधायक ने बढ़ाई सक्रियता, महाविद्यालय में किया गया स्वागत | public welcome shahpura mla bhupendra mravi | Patrika News

शहपुरा विधायक ने बढ़ाई सक्रियता, महाविद्यालय में किया गया स्वागत

locationडिंडोरीPublished: Jan 07, 2019 01:58:47 pm

Submitted by:

shivmangal singh

विधायक भूपेन्द्र मरावी द्वारा आश्वासन दिया गया कि कांग्रेस के वचन पत्र अनुसार जल्द ही उनकी मांगे पूरी की जावेगी

dindori

शहपुरा विधायक ने बढ़ाई सक्रियता, महाविद्यालय में किया गया स्वागत

शहपुरा/मेंहदवानी। शासकीय नवीन महाविद्यालय मेहंदवानी में विधान सभा क्षेत्र शहपुरा के नवनिर्वाचित विधायक भूपेन्द्र मरावी को महाविद्यालय मेंहदवानी के अतिथि विद्वानो द्वारा नव वर्ष की शुभकामनाएॅं देते हुए भव्य स्वागत किया और विधायक को ज्ञापन सौंपा। रोस्टर अनुसार नियमित करने की मांग की गई व अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए कहा कि मप्र में कार्यरत अतिथि विद्वानों द्वारा विभिन्न शासकीय महाविद्यालयो में स्वयं की आर्थिक समस्याओं एवं मूलभूत सुविधाओं के अभाव के बावजूद उच्च शिक्षा में अभूतपूर्व योगदान दिया और दे रहे हैं।
कांग्रेस पार्टी ने भी अपने वचन पत्र में बिन्दु क्रमांक 17.2.2 पर अतिथि विद्वानों को रोस्टर के अनुसार नियमित करने की बात की है। इस परिपेक्ष्य में विधायक भूपेन्द्र मरावी द्वारा आश्वासन दिया गया कि कांग्रेस के वचन पत्र अनुसार जल्द ही उनकी मांगे पूरी की जावेगी। इस कार्यक्रम में मेंहदवानी महाविद्यालय के अतिथि विद्वान डॉं. रश्मि वर्मा, पुष्पेन्द्र तिवारी, अनिल झारिया, डॉ. प्रीति पाण्डे, डॉ. कृष्णा बागडे, डॉं. प्रतिभा उरमलिया, प्रीति जैन, राजदीप यादव, अजय सोनवानी, रामश्वर सिंह, कविता छीपा, पारूल श्रीवास्तव, संध्या सिंह उपस्थित रहे।

 

dindori

बजरंग दल ने किया नवनिर्वाचित विधायक का स्वागत
नगर के श्रीराम मंदिर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओ के द्वारा प्रत्येक मंगलवार को महाआरती एवं भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। जिसके 5 वर्ष पूर्ण हो चुके है। मंदिर में विगत 7 माह से अखंड मानस पाठ का निरंतर आयोजन किया जा रहा है। महाआरती एवं भंडारे के 5 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। भगवान श्रीराम जानकी की भव्य महाआरती की गई जिसमे सैकडो की संख्या मे नगर के भक्तजन उपस्थित हुये। इस दौरान क्षेत्र के कॉग्रेस पार्टी से नव निर्वाचित विधायक भूपेन्द्र मरावी का बजरंग दल विहिप एवं श्रीराम मंदिर समिती के द्वारा भव्य स्वागत किया गया। समिति के सदस्यो ने नव निर्वाचित विधायक को शाल एवं श्रीफल भेंट किया। उक्त कार्यक्रम के दौरान श्रीराम मंदिर समिति के अध्यक्ष अजय गुप्ता,बजरंग दल के प्रखंड संयोजक सुरेन्द्र साहू,अमित साहू, अजय शर्मा, दीपक अग्रवाल,प्रहलाद साहू, नवीन,राहुल अग्रवाल,सहित सैकडो की संख्या के नगरवासी उपस्थित रहे।

dindori

बरगांव धान खरीदी केन्द्र का विधायक ने किया औचक निरीक्षण
शहपुरा। प्रदेश सरकार किसानो को बेहतर सुविधा के लिए तरह तरह की योजनाओ का संचालन कर रही है ताकि किसान खेती को लाभ का धंधा बना सके पर अधिकारियो की लापरवाही के कारण किसान इन योजनाओ से बंचित रह जाते है और सरकार को कोसते नजर आते है। कुछ इसी तरह का मामला ग्राम पंचायत बरगांव स्थित खरीदी केन्द्र में देखने को मिला जहां पर नागरिक आपूर्ति निगम सही समय पर धान का उठाव नहीं करवा रहा है। जिसके कारण किसानो की धान की तुलाई प्रभावित हो रही है। इसी की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्रीय विधायक भूपेन्द्र मरावी धान खरीदी केन्द्र पहुंच नागरिक आपूर्ति निगम के अधिकारियो से बात की और समय पर धान के उठाव के लिए निर्देशित किया ताकि किसानो को तुलाई के बाद सही समय पर धान की कीमत का भुगतान हो सके। स्थानीय विधायक ने विभागीय अधिकारियो को सही समय पर धान उठाव के लिए निर्देशित किया ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो