scriptमवेशी काटने का आरोप, पुलिस ने किया मुआयना | Accused of cutting cattle | Patrika News

मवेशी काटने का आरोप, पुलिस ने किया मुआयना

locationडिंडोरीPublished: Nov 13, 2016 09:36:00 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

शहर के मोडा पट्टी क्षेत्रनिवासी एक जने ने रविवार सुबह बावरिया जाति के लोगों पर उसकी पाड़ी (भैंस का बच्चा) को खोल ले जाने तथा काटने का आरोप लगाया है।

Accused of cutting cattle

Accused of cutting cattle

दौसा . शहर के मोडा पट्टी क्षेत्रनिवासी एक जने ने रविवार सुबह बावरिया जाति के लोगों पर उसकी पाड़ी (भैंस का बच्चा) को खोल ले जाने तथा काटने का आरोप लगाया है। 

पुलिस ने पीडि़त के साथ मौके पर पहुंचकर जमीन में गडे कुछ मांस के टुकड़े भी बरामद किए हैं, लेकिन उससे उसके पाड़ी होने की पुष्टि नहीं हो पाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
उप निरीक्षक विश्वम्भर दयाल ने बताया कि मोड़ा पट्टी निवासी रामकिशोर शर्मा की घर के बाहर बंधी पाड़ी को रात को कोई खोल ले गया। देर रात उसकी आंख खुली तो पाड़ी नहीं मिली। इस दौरान मौके पर खून के कुछ धब्बे दिखाई दिए। इस पर खून के धब्बों का पीछा करते हुए वह बावरिया मोहल्ले के पास पहुंच गया। 
जहां उसे जमीन में गडे कुछ मांस के टुकड़े भी मिल गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयना किया तथा मामले की जांच शुरू कर दी। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।
 पीडि़त ने आरोप लगाया कि बावरिया जाति के लोग रात को उसकी पाड़ी को खोल लाए और उसे काट दिया। उसने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो