scriptक्वारेंटाईन सेंटर से भागी महिलाओं के ऊपर 2-2 हजार रुपए का जुर्माना | Rs 2-2 thousand fine on women who ran from quarantine center | Patrika News

क्वारेंटाईन सेंटर से भागी महिलाओं के ऊपर 2-2 हजार रुपए का जुर्माना

locationडिंडोरीPublished: Jun 02, 2020 09:42:47 pm

Submitted by:

Rajkumar yadav

चाय नास्ता के बाद वहां से 3 महिलाएं सहित 1 बालिका चुपचाप चोरी छिपे भागी

Corona infected patient face problem Isolation ward Singrauli

Corona infected patient face problem Isolation ward Singrauli

मेंहदवानी . विकास खंड मेंहदवानी के ग्राम चिरईपानी में 29 मई को 3 युवक की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उनके सम्पर्क में आने वाले ग्राम चिरईपानी के सभी सदस्यों को कठौतिया स्थित सीनियर बालक छात्रावास क्वारेंटाईन सेंटर में रखा गया है। 1 जून को सुबह चाय नास्ता के बाद वहां से 3 महिलाएं सहित 1 बालिका चुपचाप चोरी छिपे भाग गई जिन्हें छात्रावास अधीक्षक द्वारा छात्रावास के एक कर्मचारी के साथ दिनभर तलाश किया गया लेकिन नहीं मिली। इसके बाद महिलाओं के भागने की सूचना पुलिस को दी गई। बाद में सभी महिलाएं चिरईपानी में मिली जिन्हें शाम 7 बजे क्वारेंटाईन सेंटर कठौतिया लाया गया। सीनियर बालक छात्रावास के छात्रावास अधीक्षक द्वारा इसकी लिखित शिकायत नायब तहसीलदार मेंहदवानी को दी जिस पर संज्ञान लेते हुए नायब तहसीलदार मेंहदवानी एचएस भवेदी द्वारा सभी महिलाओं के ऊपर 2-2 हजार रुपए का अर्थदण्ड जुर्माना लगाते हुए नोटिस जारी किया गया है।
दो और कोरोना पॉजिटिव मिले, अब एक्टिव केस 19, 4 व्यक्ति हुए स्वस्थ्य
डिंडोरी। मंगलवार को जिले में दो और लोगों की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। एक बजाग और एक शहपुरा से कोरोंना पॉजिटिव पाए जाने की आधिकारिक पुष्टि हुई है। बताया जाता है कि 30 मई को मुंबई से लौटे एक श्रमिक जो की बजाग ब्लाक के पिडरुखी ग्राम का है। दूसरा शहपुरा के 10 संक्रमित लोग जो कि एक ही परिवार के है। उसी परिवार का ये 11वा व्यक्ति है जो कि मुंबई से आया था। जिला चिकित्सालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार ये दोनों ही पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति क्वारंटीन सेंटर में रखे गए थे, जिनकी रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है। वहीं मंगलवार के दिन बजाग व समनापुर ब्लॉक के कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति स्वस्थ्य हुए। जिले में कुल केसों की संख्या 23 है जबकि 4 व्यक्ति स्वस्थ्य होकर घर लौट गए। वहीं जिले में 19 केस एक्टिव हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो