scriptएक साथ तीन शव देख बिलख उठा पूरा गांव | Seeing three dead bodies together, the whole village rose up | Patrika News

एक साथ तीन शव देख बिलख उठा पूरा गांव

locationडिंडोरीPublished: Sep 17, 2020 11:40:42 pm

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

एक ही परिवार की तीन बेटियां तालाब में डूबीं

Seeing three dead bodies together, the whole village rose up

Seeing three dead bodies together, the whole village rose up

शहपुरा. जिले के शहपुरा थानान्तर्गत तालाब में नहाने गई एक ही परिवार की तीन बेटियां तालाब में डूब गई। इससे पहले की उन्हे ग्रामीणों द्वारा बचाया जाता तीनो की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही पूरे क्षेत्र में सन्नाटा छा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम कराने के बाद परिजनो को सौंप दिया।
जानकारी के अनुसार कछरिया तालाब में वर्षा झारिया पिता राजेन्द्र झारिया 16 वर्ष, बंदना झारिया पिता विजय कुमार झारिया 13 वर्ष, कंचन झारिया पिता विजय कुमार झारिया निवासी गनपुरा दोपहर के समय गांव के पास ही बने तालाब में नहाने के लिए गई हुई थी। ग्रामीणो के अनुसार तीनो बेटियां तालाब में नहा रहीं थी तभी अचानक तीनो डूबने लगी और लोग बचाने के लिए दौडे जब तक लोग उनके पास बचाने के लिए पहुच पाते तब तक तीनो की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद मामले की जानकारी शहपुरा थाने को दी गई। जिसके बाद थाना प्रभारी अखिलेश दाहिया मौके पर अपने दल बल के साथ पहुचे और शव का पंचनामा बना पीएम कराने के बाद शव परिजनो को सौंप दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो