scriptThe entire district remained closed for five hours, after the protest, | पांच घंटे तक बंद रहा पूरा जिला, विरोध के बाद आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर | Patrika News

पांच घंटे तक बंद रहा पूरा जिला, विरोध के बाद आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर

अपहरण मामले में कार्रवाई को लेकर प्रदर्शन

डिंडोरी

Published: April 09, 2022 12:18:44 pm

डिंडोरी. युवती के अपहरण के आरोपी के शाहपुर स्थित मकान को प्रशासन द्वारा जेसीबी से ढहा दिया गया। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों के साथ भारी संख्या में जिला पुलिस बल भी तैनात रहा। संबंधित आरोपित युवक की गिरफ्तारी और युवती को स्वजनों के सुपुर्द करने की मांग को लेकर हिंदूवादी संगठन व भाजपा द्वारा जिला बंद का आह्वान शुक्रवार को किया गया था। शुक्रवार सुबह से ही जिला मुख्यालय सहित जिले भर के सभी मुख्य बाजार बंद रहे। सुबह से ही भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र राजपूत ,जिला महामंत्री अवध राज बिलैया, नप अध्यक्ष पंकज तेकाम व अन्य भाजपा कार्यकर्ता सहित हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता बाजारों में निकल कर व्यापारियों से अपने अपने प्रतिष्ठानों को बंद करने की अपील की। इस दौरान सभी व्यापारियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान शांतिपूर्वक तरीके से बंद रखें जो करीब 2 बजे तक बंद रहे। इसके बाद धीरे-धीरे लोगों ने अपने अपने प्रतिष्ठानों को खोला।
शहपुरा में बंद रहा बाजार
युवती के अपहरण के बाद उपजे असन्तोष के बाद शुक्रवार को भाजपा, बजरंग दल, विश्व हिन्दू परिसद सहित अन्य हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं के द्वारा बंद का आह्वान किया गया था। जिसे नगर के स्थानीय व्यापारियों का भी समर्थन मिला। इस दौरान बाजार बंद रहा। साथ ही संगठन द्वारा अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई। शाहपुरा जनपद क्षेत्र के आसपास गांव अमेरा, बरगांव सहित अन्य गांव में भी अपहरण मामले को लेकर बंद को व्यापक समर्थन मिला। सभी ने अपनी-अपनी दुकानें बंद रखी जबकि शुक्रवार को अमीरा साप्ताहिक बाजार रहती है इसके बाद भी उन्होंने दोपहर बजे तक दुकान बंद रखकर अपना समर्थन दिया। लोगों को कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़कर उसके विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए।
गाड़ासरई बाजार में रहा सन्नाटा
गाड़ासरई के लोगो ने भी उबंद का समर्थन करते हुए अपनी-अपनी दुकाने बंद रखी। गाड़ासरई की पुरानी बस्ती के दुर्गा मन्दिर प्रांगण में इस संदर्भ में बात करने स्थानीय लोगों के द्वारा बैठक रखी गई। बैठक में डिंडोरी के शोरूम में एक युवक के साथ हुई मारपीट का विरोध किया गया। वहीं शाहपुर में युवती के अपहरण की निंदा की गई। बैठक में लोगों ने कहा इस प्रकार का अपराध क्षमा योग्य नहीं है। आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। जिससे पीडि़त परिजनों को न्याय मिल सके। लोगों का कहना है कि धार्मिक स्थल मार्ग से मांस और अण्डे की दुकान हटाई जाएं। स्थानीय लोगों के द्वारा पूरे ग्राम में बाइक रैली निकाल कर विरोध दर्ज कराया गया।

The entire district remained closed for five hours, after the protest, the bulldozer ran at the house of the accused.
The entire district remained closed for five hours, after the protest, the bulldozer ran at the house of the accused.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

प्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शवऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्ड31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तारWest Bengal SSC Mega scam क्या ममता बनर्जी तक पहुंचेगी शिक्षक भर्ती घोटाले की जांचआज चंडीगढ़ की ओर कूच करेंगे किसान, बॉर्डर पर ही बिताई रात, CM भगवंत बोले- 'खोखले नारे' नहीं तोड़ सकते संकल्प
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.