सूनी रही सड़कें, पसरा रहा सन्नाटा, घरों से दिनभर बाहर नहीं निकले लोग

जिला मुख्यालय सहित पूरे जिले में टोटल लॉकडाउन का असर
ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोगों ने किया पूर्ण लॉकडाउन का समर्थन

By: Rajkumar yadav

Published: 06 Apr 2020, 05:07 PM IST

डिंडोरी. जिला मुख्यालय सहित जिले के सातों विकासखंडों में कफ्र्यू का असर देखने को मिला एक ओर जहां सड़के सूनी दिखाई दी। वहीं आम लोगों ने भी पूर्ण लॉकडाउन का समर्थन किया। जिसके कारण चारों ओर सन्नाटा पसरा हुआ है। ज्ञात हो कि जिला कलेक्टर बी कार्तिकेयन के द्वारा पूर्ण लॉकडाउन 4 अप्रैल दोपहर 3 बजे से 6 अप्रैल सुबह 7 बजे तक के आदेश जारी किया गया था। जिसका जिलेवासी भी पूर्ण समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं।
चौकन्नी रही पुलिस
जिला कलेक्टर एवं दंडाधिकारी के आदेश के परिपालन में पुलिस अधीक्षक एमएल सोलंकी एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह ने पूरे जिले में पुलिस को अलर्ट मोड में रखा है। सभी थाना एवं चौकियों को अपनी सीमा पर विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिये गए हैं।
सीमाएं सीज बरती जा रही सतर्कता
जिले की सीमाओं को सील किया जा चुका है। जगह जगह बनाए गए चेकप्वाइंट पर आने जाने वाले लोगों और वाहनों की सघन जांच की जा रही है। कफ्र्यू के दौरान अत्यावश्यक सेवाओं को जारी रखने के निर्देश जिला कलेक्टर ने दिए हैं। लॉकडाउन के दौरान आवश्यक कार्यो से निकले लोगो को आने जाने के उचित कारणों की जांच कर आने जाने की अनुमति दी जा रही है। जिन वाहनों को पूर्ण लॉकडाउन अवधि में अनुमति नही है उन पर सख्त कार्यवाही की जा रही है।

Patrika
Rajkumar yadav Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned